सीटी ग्रुप आफ इंस्टीच्यूशनज़ शाहपुर कैंपस में रोज़गार मेला 13 सितम्बर को

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार के’घर -घर रोज़गार मिशन’ के अंतर्गत जालंधर जिले के युवाओं को रोज़गार के अधिक से अधिक अवसर प्रदान करने के लिए ज़िला प्रशासन की तरफ से 7वें मेगा रोज़गार मेले के अंतर्गत 13 सितम्बर को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक सी.टी. ग्रुप आफ इंस्टीच्यूशनज़ शाहपुर कैंपस, जालंधर में रोज़गार मेला लगाया जा रहा है, जिसमें युवाओं को रोज़गार के अवसर प्रदान करने के लिए नामी कंपनियों की तरफ से पहुँच की जायेगी।

Advertisements

इस सम्बन्धित और ज्यादा जानकारी देते हुए अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (विकास)-सी.ई.ओ.,ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, जलंधर श्री जसप्रीत सिंह ने बताया कि इस रोज़गार मेले में वैस्टीज, हरबलाईफ न्यूटरीशन, पलेसमैडस, क्रौस लैड्ड एजुकेशन, नरायनी हर्बल, एन.आई.आई.टी., पुखराज हैल्थ केयर, ऐकसिस बैंक और आई.सी.आई. सी.आई. बैंक सहित अन्य कई नामी कंपनियों के बेरोजगार युवाओं को रोज़गार के अवसर प्रदान करने के लिए पहुँचेंगी।

उन्होंने बताया कि इस मेलो में दसवीं /बारहवीं /आई.टी.आई. /डिप्लोमा होल्डर / ग्रैजुएट /पोस्ट ग्रैजुएट आदि शैक्षिक योग्यता रखने वाले युवा भाग ले सकते है। उन्होंने कहा कि इस तरह के मेले रोज़गार की खोज करने वालों और रोज़गारदाताओं में पुल का काम करते है, जिनके द्वारा जहाँ युवाओं को अपनी योग्यता और पसंद अनुसार रोज़गार प्राप्त करने का अवसर मिलता है ,वही कंपनियों भी अपनी ज़रूरत अनुसार काम शक्ति की चयन कर सकती है। अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने युवाओं को रोज़गार मेलों का अधिक से अधिक लाभ लेने की अपील करते हुए कहा कि और ज्यादा नौकरियों के लिए युवा विभाग की वैबसाईट www.pgrkam.com पर रजिस्टर कर सकते है और जानकारी के लिए दफ़्तर के हैल्प लाईन नंबर 90569 -20100 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here