17 दिन से लापता व्यक्ति का घर से आधा किलोमीटर दूर मिला शव

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । भोरंज थाना के तहत में ग्राम पंचायत डाडु के गांव दयोग जंगल में पिछले 17 दिन से गुम व्यक्ति की लाश मिलने से क्षेत्र में दहशत फैल गई है। स्थानीय उपप्रधान अमृत लाल से मिली जानकारी के अनुसार कमलेश कुमार पुत्र रत्न चंद उम्र 41 वर्ष गांव जंगल दयोग जो 17 दिन पहले यानी 2 सितंबर से लापता हुआ था। उसकी लाश घर से आधा किलोमीटर दूर नाले में 10 फिट खड्डे में मिली है.व्यक्ति के घरवालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी भोरंज पुलिस थाने में दर्ज करवा दी थी, लेकिन वह कहीं नहीं मिला।
 जैसे ही एक ग्रामीण घास काटने के लिये गया तो उसकी नजर 10 फीट नीचे गहरे नाले के गड्ढे में पड़ी । वहां किसी व्यक्ति की लाश नजर आई।  उसने और लोगों को भी बताया और लोगों ने पुलिस को  इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है। उधर, ग्रामीणों ने बताया कि जिस जगह कमलेश कुमार की लाश मिली है, उस जगह पर ग्रामीणों व परिवार के लोगों ने पहले भी कमलेश की तलाश की थी लेकिन वहां कुछ नहीं मिला था, लेकिन अब वहीं, पर कमलेश की लाश मिलने से कई सवाल खड़े हो गए हैं। परिवार ने भी कमलेश कुमार की हत्या की आशंका जताई है। कमलेश कुमार मिस्त्री व शेटरिंग का कार्य करता था. वह अपने पीछे पत्नी, 9 वर्षीय बेटी व 6 वर्षीय बेटा छोड़ गया है।

Advertisements

 इस बारे भोरंज थाना प्रभारी सीआर चौधरी ने बताया कि दियोग जंगल में स्थानीय गुमशुदा कमलेश कुमार की लाश मिली है। मंडी से फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। जांच की रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों पर पता चलेगा। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here