नरेंद्र ठाकुर ने स्वाहल पँचायत में प्रधानमंत्री के मन की बात सुनने के बाद कीं पाँच जनसभाएं

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। विधायक नरेंद्र ठाकुर ने अपना एक दिन-एक पँचायत कार्यक्रम 26-सितम्बर को भी जारी रखा। मीडिया प्रभारी विक्रमजीत सिंह बन्याल ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री के “मन की बात” कार्यक्रम को स्वाहल पँचायत के मझोट गाँव में सुनने के बाद उन्होंने एक-के-बाद एक पाँच जनसभाएं कीं। इस दौरान नरेंद्र ठाकुर ने मझोट-1, मझोट-2, भाटी, स्वाहल और सेर गाँवों में जनसमस्याएं सुनी और अधिक्तर का मौके पर निपटारा किया।

Advertisements

इस अवसर पर मण्डल महामंत्री सुरेश सोनी, मण्डल कार्यकारिणी सद्स्य संजीव ठाकुर, पँचायत समिति बमसन ब्लॉक की चेयरमैन रीना देवी, पँचायत प्रधान प्रीतम चन्द, उप-प्रधान राजीव कुमार, ग्रामकेन्द्र अध्यक्ष ओंकार चन्द, बूथ अध्यक्ष संजीव कानगो व अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे। नरेंद्र ठाकुर ने जनसम्पर्क सभाओं में समस्याओं के समाधान के साथ-साथ आम जनता से भाजपा की देश और प्रदेश सरकारों की उपलब्धियों को भी गिनाया। सरकारी योजनाओं को अंतिम पंक्ति के लोगों तक पंहुचाने की भाजपा की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए उन्होंने कहा कि राज्य और केन्द्र में मौजूद भाजपा की सरकारें प्रदेश में समानांतर विकास के लिए संजीदा हैं। और अपनी विकासात्मक नीतियों के कारण हिमाचल में भाजपा फिर से सत्ता में आयेगी। विधायक ने साफ संदेश दिया कि 2022 का विधानसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर ही लड़ा जाएगा।

उन्होंने डबल इंजन की सरकार का महत्व बताया और कहा कि हिमाचल की जनता समझदार है और देवताओं-वीरों की भूमि को अराजकता में नहीं झोंकेगी। सुशासन व कानून का राज देने वाली भाजपा की सरकार दोबारा बनेगी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की तारीफ करते हुए नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि मेहनत, ईमानदारी व कर्मठता से उन्होंने हिमाचल को अनेक मानकों पर नंबर वन बना दिया है। हिमाचल अब पिछड़ा राज्य नहीं रह गया है। देश के छोटे से राज्य को कोरोना टीकाकरण में अव्वल बनने का गौरव जयराम ठाकुर की सरकार ने ही दिलाया। कोरोना की चुनौती से निपटने में हिमाचल के मॉडल की खूब सराहना हुई है। यह सब मुख्यमंत्री की कड़ी मेहनत से संभव हो सका है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here