एसएसपी अमनीत कौंडल के नेतृत्व में होशियारपुर कानून व्यवस्था हो रही सुचारू: कर्मवीर बाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जब से एसएसपी अमनीत कौंडल ने होशियारपुर का चार्ज संभाला है कानून व्यवस्था नियंत्रण में है। कर्मवीर बाली ने कहा व्यपारी के लडक़े को 24 घण्टे में बिना फिरोती के छुड़वा कर और संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार करके उन्हे सलाखों के पीछे डाल कर एस.एस.पी. होशियारपुर ने बहुत ही सराहनीय काम किया है तथा जिला संघर्ष कमेटी उन्हे इसके लिए बहुत-बहुत बधाई देती है। आज थाना माडल टाऊन के एस.एच.ओ. को उनके इलाके में नाजायज़ शराब का धन्धा बन्द करवाने नशा तस्करों पर अंकुश लगाने, चोरियों को नियंत्रित करने पर बधाई देते हुए कर्मवीर बाली ने कहा यह एस.एस.पी. अमनीत कौंडल के सही मार्गदर्शन का ही नतीजा है।

Advertisements

उन्होने आगे कहा कि एस.एच.ओ. माडल टाऊन करनैल सिंह कहीं भी वारदात हो सबसे पहले पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास करते हैं। थाने में जो भी आता है उसकी बात गौर से सुनने के पश्चात संबंधित इंचार्ज को उसकी दरखास्त को निपटाने का निर्देश दे देते हैं। वरिष्ठ नागरिकों का थाने में आदर सत्कार किया जाता है । इलाके के चोरों और नशे का धन्धा करने वालों में इनका खौफ बना हुआ है, जुर्म करने बाले इनके इलाके में आने से पहले सौ बार सोचते हैं।

एस.एच.ओ साहिब सभी की बात आराम से सुनते हैं तथा सभी को इंसाफ मिलता है। थाने में किसी के भी साथ किसी किस्म का दुव्र्यवहार नहीं किया जाता। उन्होने आगे कहा सभी थानों में इंस्पैक्टर करनैल सिंह जैसे अधिकारी होने चाहिए ताकि किसी के साथ भी बेइंसाफी ना हो और इंसाफ के लिए बार-बार चक्कर ना लगाने पड़ें। इस अवसर पर संघर्ष कमेटी के चेयरमैन नवल किशोर कालिया, जसवीर सिंह आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here