एसबीआई सेवा माड्यूल ने कोरोना का शिकार हुए गॉड गुरदीप के परिवार को सौंपा 50 हजार का चैक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कारोना काल के दौरान अपनी जान को खो देने वाले स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के गॉड कर्मचारी गुरदीप सिंह की पत्नी बलजिंदर कौर को एसबीआई सेवा माड्यूल मोहाली की तरफ से महासचिव प्रमोद इंदल ने 50000 का चैक भेंट किया। उन्होंने बताया कि गुरदीप सिंह अपनी ड्यूटी के दौरान जब मेन रोड टांडा की ब्रांच में कार्यरत थे लोगों की सेवा करते हुए कोरोनावायरस का शिकार हो गए। इसलिए बैंक ने अपनी जिम्मेदारी समझते हुए उनकी सहायता हेतु हाथ आगे बढ़ाया है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पैसे से किसी व्यक्ति की कमी पूरी नहीं की जा सकती लेकिन हमारा फर्ज बनता है कि हम अपने साथी के परिवार के साथ पूरा सहयोग करें। इस मौके पर चीफ मैनेजर हरमेश बधन, आरएसीसी टांडा तथा बलदेव कथनोर डीजीएस मोहाली मॉड्यूल, बैंक मैनेजर प्रीतम दास ने कहा कि बैंक द्वारा अपने कर्मचारियों का पूरा ध्यान रखा जाता है। लेकिन कई बार परिस्थितियां ऐसी हो जाती है कि आदमी चाह कर भी कुछ नहीं कर पाता उन्होंने कहा कि जीवन भर सब परमात्मा के हाथ में है लेकिन कई बार व्यक्ति समय से पहले ही संसार से चला जाता है जिस कारण उसके परिवार पर भारी मुसीबत आ जाती है।

ऐसे में उसके साथी कर्मचारियों का फर्ज बनता है कि वह अपने साथी के परिवार की देखरेख में यथासंभव योगदान दें क्योंकि प्रकृति के आगे किसी का जोर नहीं चलता इस मौके पर सेक्रेटरी प्रीतम सिंह, लंबरदार अध्यापक बलविंदर आदि भी उपस्थित थे परिवार के सदस्यों द्वारा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया सेवा द्वारा सहायता करने पर उनका आभार व्यक्त किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here