ढोलवाहा डैम से तीसरे दिन मिले लापता मुस्कान और प्रभदीप के शव, कार्यवाही उपरांत पुलिस ने परिजनों को सौंपे

होशियारपुर/हरियाना (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रीती पराशर। गांव भटोलिया निवासी एक लडक़ी तथा गांव फांवड़ां निवासा एक युवक दो दिन से लापता थे। उनके पारिवारिक सदस्य एवं पुलिस द्वारा उनकी काफी तलाश की जा रही थी। लेकिन किसी को क्या पता था कि दोनों ने ढोलवाहा डैम में डूब कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। जिनके शव बरामद करने उपरांत पुलिस ने बनती कार्यवाही उपरांत परिजनों को सौंप दिए।

Advertisements

मृतकों की पहचान भटोलिया निवासी मुस्कान (17) तथा फांवड़ा निवासी प्रभदीप (20) के रुप में हुई है तथा दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। मुस्कान बारहवीं की छात्रा थी और प्रभदीप होशियारपुर में एक फैक्ट्री में काम करता था। एएसआई परमजीत सिंह ने बताया कि दोनों लापता थे तथा इनकी तलाश की जा रही थी। इसी दौरान किसी ने ढोलवाहा डैम पर एक लावारिस स्कूटी देखी और उसकी सूचना पुलिस को दी। जांच में पता चला कि स्कूटी प्रभदीप की है। इसके बाद उन्होंने डैम व उसके आसपास उसे ढूंढना शुरु किया। लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। तीसरे दिन शव पानी पर तैरते मिले।

जिनकी पहचान के लिए जब उनके परिजनों को बुलाया गया तो उन्होंने इनकी पहचान की। उन्होंने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर बनती कार्यवाही करते हुए शव परिजनों को सौंप दिए थे, जिनके उनके गांव में संस्कार कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here