पर्यावरण प्रेम को बनाए दिनचर्या का हिस्सा : डा. जमील बाली

होशियारपुर, ( द स्टैलर न्यूज): अखिल भारतयी कल्याण मंच की तरफ से पंजाब की खुशहाली व सुख समृद्धि के लिए राज्य के सभी स्थानों पर पौधे लगाए जाएंगे। मंच के महासचिव प्रेमनाथ जोशी ने कहा कि पौधारोपण करके ग्लोबल वाॄमग की समस्या से काफी हद तक राहत मिल सकती है। मॉडल टाऊन के क्लब में नगर की प्रमुख समाज सेवी व मंच की उपप्रधान डा. मंजू शर्मा की स्मृति में चंदन का पौधा लगाते हुए मंच के वरिष्ठ उपप्रधान डा. जमील बाली ने कहा कि राज्य के सभी धाॢमक स्थलों में चंदन के पौधे लगाने का कार्यक्रम शुरू किया गया है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि हर एक नागरिक को पर्यावरण प्रेम को अपने दिनचर्या का हिस्सा बनाना चाहिए। उन्होंने कहा नगर को हरा भरा बनाने के लिए सोनालीका ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज की तरफ से शुरू किए गए क्लीन एंड ग्रीन अभियान को मंच की तरफ से पूर्ण समर्थन व सहयोग दिया जाएगा।
इस मौके पर संत सीतल दास जी कालेवाल भगतां, जत्थेदार दलजीत सिंह सोढी , माहिलपुरी, प्रधान मलकीत सिंह सौंध, हरीश ठाकुर, मलकीत सिंह मठारू, , के.के. पराशर, अरविंद शर्मा, के.के.जंजुआ, महा सिंह, एस.पी. जोशी, सुरिन्द्र कौर, शांति देवी, परमिंदर सिंह, कमल शर्मा, दिव्यांशू जोशी व अविनाश चंद्र जोशी आदि मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here