डेंगू की रोकथाम के लिए शिवसेना की तरफ से होम्यौपैथिक दवाईयों का कैम्प लगाया जायेगा: जावेद खान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बाला साहिब ठाकरे पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने जि़ला प्रभारी जावेद खान की अध्यक्षता में नगर निगम मेयर सुरिन्द्र शिन्दा को शहर की समस्याओं के संबंध में एक मांग पत्र दिया। इस अवसर पर पंजाब के महासचिव डा. मनमोहन सिंह, सीनियर नेता शाम कुमार गौनी भी उपस्थित थे। जावेद खान ने कहा कि शहर में डेंगू की बिमारी बहुत फैल चुकी है तथा हर घर में डेंगू और टायफाईड का मरीज़ है तथा डाक्टरों के पास मरीज़ों के लिए बैड तक नही है। डेंगू तथा टायफाईड के ज्यादा फैलने के कारण कई लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं। उन्होंने शहर के सभी 50 वार्डों में फौगिंग करवाने, पानी में दवा डालकर सप्लाई करने, शहर में जहां कहीं भी बारिश का पानी खड़ा है उसकी निकासी तथा जगह-जगह लगे गन्दगी के ढेरों को उठवाने की मांग की।

Advertisements

जावेद खान ने मेयर सुरिन्द्र शिन्दा जी से मांग की कि शहर में फौंगिंग मशीन की संख्या में बढ़ौतरी की जाए क्योंकि शहर में केवल 3-4 फौंगिंग मशीने ही उपलब्ध है। मेयर सुरिन्द्र शिन्दा ने बताया कि शहरवासियों की समस्या को देखते हुये आज ही 5 और फौगिंग मशीनों का आर्डर दे दिया गया है जिससे कि इस समस्या का जल्दी से समाधान हो जायेगा और आने वाले त्योहारों में लोगों को किसी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पडेगा।

इस अवसर पर पंजाब महासचिव डा. मनमोहन सिंह, सीनियर नेता शाम कुमार गौनी ने कहा कि जल्द ही शिव सेना बाल ठाकरे पार्टी की तरफ से लोगों की भलाई के लिए डेंगू की रोकथाम के लिए होमयोपैथिक दवाईयों का कैम्प लगाया जायेगा। इस अवसर पर आप पार्टी के वार्ड नम्बर 10 से पार्षद जसपाल भट्टी, रिंका, जग्गा पहलवान, गोल्डी, दिनेश पंडित, प्रिंस सैनी, जगतार सिंह, अरूण ठाकुर आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here