भाजपा ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारत भर में 21 अक्टूबर को  कोरोना  टीकाकरण के 100 करोड़ लक्ष्य पार होने के संबंध में भाजपा द्वारा किए जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों के अंतर्गत आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा हरियाणा रोड शिवपुरी होशियारपुर में पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद की अगुवाई में  मास्टर विजय कुमार तथा उनकी टीम के अन्य सदस्य जिन्होंने कोरोना ग्रस्त शवों का संस्कार करवाया, उन्हें सम्मानित किया गया। इस मौके पर विजय कुमार ने बताया  कि अब तक 800 से अधिक कोरोना शवों का संस्कार  करवाया जा चुका है। उन्होंने कहा कि बहुत से केस ऐसे भी देखने को मिले जिनके सगे संबंधियों ने शव के पास तक जाने की हिम्मत नहीं दिखाई, संस्कार के लिए उस शव को छूना तो एक तरफ रहा।

Advertisements

उन्होंने कहा कि ऐसे आपदा के समय में उनकी टीम ने पूरे विधि विधान से हर धर्म लोगों का संस्कार बिना किसी लालच तथा डर के करवाया। सूद ने इस मौके पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना  से जान बचाने  के लिए तैयार की गई योजनाएं ऐसे ही निरस्वार्थ तथा कर्मशील लोगों की बदौलत परवान हो सकी है तथा लोगों की कीमती जाने बचाने के लिए हमारा देश 100 करोड़ से ऊपर टीकाकरण  कर चुका है। सूद ने कहा कि  समाज ऐसे कोरोना योद्धाओं का सदा आभारी रहेगा।इन  सभी कोरोना योद्धाओं को पुष्प मालाएं पहनाकर सम्मानित किया गया तथा जर्सियां भी भेंट की गई।

इस मौके पर भाजपा नेता विनोद परमार,सुरिंदर पाल भट्टी,अश्वनी गैंद,करण कपूर, शिव कुमार काकू,विपुल वालिया, अनिल जैन के  अतिरिक्त प. शक्ति कुमार शर्मा, हरबंस लाल, सुखदेव, रवी, लवली, दविंदर अटवाल, बिमल कुमार, सोनू आदि भी उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here