पंजाब सरकार केजरीवाल की नकल तो कर लेगी पर उनकी नीतियों पर काम करना इनके बस का नहीं: बख्शी/चेची

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी होशियारपुर की तरफ से जिला ट्रेड विंग के अध्यक्ष पार्षद जसपाल चेची की अगुवाई में मिनी सचिवालय के समक्ष पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया। इस दौरान आप नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मुख्यमंत्री व ट्रांसपोर्ट मंत्री का पुतला भी जलाया। इस मौके पर लोकसभा हलका इंचार्ज डा. हरमिंदर सिंह बख्शी विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस अवसर पर डा. बख्शी व पार्षद चेची ने कहा कि पंजाब की चन्नी सरकार ड्रामेबाज सरकार है तथा प्रदेश वासियों को गुमराह करके अपना समय पूरा कर रही है।

Advertisements

मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी द्वारा रोजाना केजरीवाल बनने की कोशिश की जा रही है तथा रोजाना ही झूठी बयानबाजी की जा रही है, जबकि जमीनी स्तर पर काम एक भी नहीं हुआ। एक तरफ जहां सीएम चन्नी लोगों के साथ धोखा कर रहे हैं वहीं सरकार के मंत्रियों का गुंडागर्दी का रवैया निंदनीय है। हाल ही में ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिंदर सिंह राजा बडिंग और उपमुख्यमंत्री रंधावा  द्वारा कर्मियों के साथ किया गया व्यवहार अति निंदनीय है तथा उसने अपने व्यवहार से सिद्ध कर दिया है कि उन्हें जनता से व्यवहार करने का सलीका नहीं है और वह गुंडागर्दी करते आए हैं और कर रहे हैं। अगर, इन्होंने पिछले साढे चार सालों में जनता के काम किए होते या जनभलाई योजनाएं चलाई होती तो आज इन्हें जनता के रोष का सामना न करना पड़ता।

इस मौके पर जसपाल चेची ने कहा कि कर्मचारी लंबे समय से संघर्षरत हैं और उनकी मांगों पर विचार करने की बजाए उनके साथ बदसलूकी करके पंजाब सरकार व उसके मंत्रियों ने यह भी सिद्ध कर दिया है कि पिछले पांच सालों में सरकार जनता के साथ खड़ी नहीं हुई है। अगर कोई अपने हकों की बात करता है तो सरकार के मंत्री आगे से गुंडागर्दी करते हैं। जिसका जवाब जनता आने वाली चुनावों में इन्हें घर बिठाकर देगी। इन्होंने जितना झूठ जनता के साथ बोलना था बोल लिया है और अब जनता आम आदमी पार्टी की सरकार बनाकर प्रदेश एवं प्रदेशवासियों की बेहतरी को सुनिश्चित बनाने का मन बना चुकी है। चेची ने कहा कि कांग्रेस पार्टी केजरीवाल की नकल करना चाहती है तथा अब तक जो भी घोषणाएं मुख्यमंत्री चन्नी ने की हैं उनमें से एक भी योजना लागू नहीं हुई।

लोगों के बिजली के बिल पुराने रेट के हिसाब से आ रहे हैं और रेत के भाव सरकार द्वारा तय किए जाने के बावजूद लोगों को रेत माफिया की लूट का शिकार होना पड़ रहा है। कुल मिलाकर चन्नी सरकार पूरी तरह से फेल सरकार साबित हुई है। अगर इन्होंने पिछले समय में काम किया होता तो इन्हें केजरीवाल की नकल करने की जरुरत न पड़ती। लेकिन नकल भी अकल के साथ ही मारी जा सकती है, ड्रामेबाजी करके नहीं। आम आदमी पार्टी जनता एवं कर्मियों के साथ है तथा उनके साथ धक्केशाही नहीं होने देगी। इस अवसर पर संयुक्त सचिव नवजोत कौर जोती, जिला संयुक्त सचिव गीता रानी व बीना रानी, नितिश कुमार, सूरज कुमार, राजीव शर्मा विक्की, पास्टर बिक्की, सोमनाथ, राहुल शर्मा, राहुल, आकाश, अमन, प्रोमिला, भजन कौर, मनु कौशल सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here