पंजाब सरकार ने जमीनी स्तर पर लोगों तक पहुंचाया हर सरकारी योजना का लाभ: विधायक अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने हमेशा विकास कार्यों को प्राथमिकता दी है और जमीनी स्तर पर लोगों तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया है। वे 39.57 लाख रुपए की लागत से शेरगढ़ बाईपास से गुरु रविदास नगर म्यूनिसिपल लिमिट तक व गांव शेरगढ़ में गली के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान गांव वासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सरकारी स्कूल शेरगढ़ की चारदिवारी व एक कमरे के निर्माण के लिए भी 16 लाख रुपए का चैक भेंट किया। उन्होंने कहा कि सरकार का प्रयास है कि सरकार की ओर से चलाई जा रही अलग-अलग योजनाओं का लाभ सही व्यक्ति तक पहुंचे।

Advertisements

विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि कि गांवों के सर्वांगीण विकास को लेकर पंजाब सरकार गंभीर है, जिसके लिए सरकार द्वारा गांवों में मूलभुत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए लगातार प्रयास जारी है। इस दौरान उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार शिक्षा व्यवस्था को और मजबूत करने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि इसी कड़ी के अंतर्गत होशियारपुर के सरकारी स्कूलों को सभी मूलभूत सुविधाएं भी उपलब्ध करवाई जा रही है।

सुंदर शाम अरोड़ा ने गांव वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि गांव की अन्य जरुरतों को भी पहल के आधार पर पूरा किया जा रहा है और विकास के लिहाज के गांव में कोई कमी नहीं छोड़ी गई है। इस मौके पर सरपंच गुरमीत कौर, सुदेश, नरिंदर कौर, ब्लाक समिति सदस्य बलविंदर सिंह, उजागर सिंह, अनिल सरदाना, मोहन लाल काला, पंच मलकीत सिंह, राम प्रकाश, रजिंदर कुमार, सुदेश कुमार शर्मा, योगराज बैंस, सतविंदर बिट्टू, सोनू पंच,मोना, परमजीत, सर्बजीत कौर, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, कुलदीप अरोड़ा, गुरमेल सिंह आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here