प्रिं. इंदिरा रानी ने बढ़ाया होशियारपुर का मान, पाया प्रदेश स्तरीय सम्मान

state-award-to-prinipal-indra-rani-chohal-school-hoshiarpur-punjab

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट- अरविन्द शर्मा : सरकारी सीनीयर सैकेंडरी स्कूल चौहाल की प्रिंसीपल इंदिरा रानी को पंजाब सरकार की तरफ से आज शिक्षक दिवस के मौके पर स्टेट अवार्ड से नवाजा गया। कल रात सरकार की तरफ से अवार्ड के लिए चयनित किए गए अध्यापकों की सूची में उनका नाम शामिल था। प्रदेश के कुल 2 प्रिंसीपलों को राज्य स्तर के पुरस्कार के लिए चुना गया। इसमें चौहाल की प्रिंसीपल इंदिरा रानी का नाम आना गर्व की बात है।

Advertisements

इंदिरा रानी के नेतृत्व में चौहाल के स्कूल ने राष्ट्रीय व अतंर्राष्ट्रीय स्तर की कई प्रतियोगिताआें में जीत दर्ज कर अपनी अलग पहचान वनाई है। उन्हे इससे पहले जिला स्तर पर प्रशंसा पत्र से सम्मानित किया गया है। इस के लिए पिछले दिनों भारत सरकार के एम.एच.आर. डी. विभाग की तरफ से स्वच्छ विद्यालय के तौर पर चौहाल स्कूल को पुरस्कृत किया गया था। यह पुरस्कार जिलाधीश ने दिए थे।

प्रिंसीपल इंदिरा रानी को स्टेट पुरस्कार मिलने पर डाईट के सीनीयर लैक्चरार शैलेंद्र ठाकुर, प्रिंसीपल तरलोचन सिंह, लैक्चरार संदीप कुमार सूद, डा.बलविंदर कौर, रजनी बाला, निर्मला देवी, पूनम विरदी, शशी बाला, सुनीता, पुलकिता शर्मा, अंकुर शर्मा,लवजिंदर सिंह, मदन लाल, सुनील कुमार, रछपाल सिंह, बलवीर कुमार, अकाशदीप कौर, कंवलदीप कौर, तजिंदर सिंह ने उन्हे बधाई देते कहा कि यह होशियारपुर के लिए सम्मान की बात है कि कंडी के एक स्कूल की प्रिंसीपल को यह पुरस्कार मिला है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here