खिलाड़ी बैडमिंटन में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर चमका रहे होशियारपुर का नाम: विधायक अरोड़ा

prize-distribution-bedminton-players-championship-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़) (रिपोर्ट: समीर सैनी)। जिला बैडमिंटन एसोसिएशन होशियारपुर की तरफ से 30वीं जिला बैडमिंटन चैंपियनशिप आयोजित की गई। जिसके विजेताओं को सम्मानित करने के लिए एक समारोह आयोजित किया गया। जिसमें विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने विशेष तौर से पहुंच कर विजेता व उपविजेता खिलाडिय़ों को पुरस्कृत किया।

Advertisements

इस मौके पर विधायक अरोड़ा ने एसोसिएशन की तरफ से बच्चों एवं युवाओं को खेल के साथ जोडऩे के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि बैडमिंटन के माध्यम से कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर होशियारपुर का नाम रोशन कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने विजता व उपविजेता खिलाड़ी को सम्मानित करते हुए इसी प्रकार खेल को जारी रखने की प्रेरणा दी। इस मौके पर विधायक अरोड़ा ने राज्य सभा सांसद मैडम अंबिका सोनी के कोटे से एसोसिएशन को 2 लाख रुपये देने की घोषणा की।

एसोसिएशन की तरफ से वरिष्ठ उपाध्यक्ष डा. प्रेम भारती ने बताया कि प्रतियोगिता में पुरुष सिंगल मुकाबले में जैकब सैनी ने पहला, दिव्यांशू ने दूसरा, पुरुष डबल ओपन मुकाबले में रिश्व व मनजदीप धामी ने पहला, जैकब एवं ख्रुव ने दूसरा, लडक़े सिंगल अंडर-19 में नरिपजोत ने पहला, आशूतोष ने दूसरा, लडक़े डबल अंडर-19 में नरिपजोत एवं सचिन सपरा ने पहला, गरसिमरन व माधव ने दूसरा, लडक़े सिंगल अंडर 17 में मनु कुमार ने पहला, शिवांश शर्मा ने दूसरा, लडक़े चबल अंडर-17 में माधव शर्मा एवं विशप जैन ने पहला, जतिन भट्टी एवं शिवांश ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।

इसी प्रकार लड़कियों के सिंगल अंडर-19 में कौशकी चंदेल ने पहला, सपनप्रीत कौर ने दूसरा, सिंगल अंडर-17 में खुशी कौशल ने पहला व देवना सोढी ने दूसरा, डबल अंडर-17 में खुशी एवं सानिया ने पहला तथा सपना व कौशकी ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।

इस मौके पर एसोसिएशन की तरफ से मुख्य अतिथि विधायक अरोड़ा को सम्मानित भी किया। इस अवसर पर अन्य के अलावा एसोसिएशन के सचिव गुरशरन प्रसाद, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी राजिंदर सिंह, बलवंत सिंह, अरुण अबरोल, सतीश शर्मा, जगमोहन ठाकुर, संदीप कुमार हैप्पी, आशीष सिंगला तथा डी.बी.ए. के अन्य सदस्य तथा गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here