अवैध रूप से अमरीका जा रहे परिवार की ठंड से मौत

नई दिल्ली (द स्टैलर न्यूज़)। अमरीका में अवैध रूप से घुसने की चाहत एक भारतीय परिवार को नागवार गुजरी। उन्हे क्या पता था कि यह रास्ता अमरीका का नहीं बल्कि मौत का है। बता दें कि 11 सदस्यीय लोगों का दल अवैध रूप से अमरीका घुसने के लिए करीब 2 हफ्ते पहले कनाडा से चला था। जिनमें 4 लोगों की मौत हो गई थी और उनके शव अमरीका-कनाडा बॉर्डर पर बर्फ में दबे मिले थे, जिसके बाद उनकी पहचान भारतीय के रूप में हुई है, जो एक ही परिवार के सदस्य हैं। ये चारों गुजरात के गांधीनगर जिले के डिंगुचा गांव के निवासी हैं।
बताया जा रहा है कि उक्त परिवार अवैध तरीके से अमरीका में घुसने के फिराक में था, लेकिन -35 डिग्री की ठंड में सभी की मौत हो गई। मृतकों की पहचान ं जगदीश पटेल (39), वैशाली पटेल (उम्र 37), बेटी विहांगी पटेल (उम्र 11) और बेटा धार्मिक पटेल (उम्र 3) का नाम शामिल है। यह परिवार अमरीका से कनाडा जाने के लिए 15 दिन पहले निकला था।
कनाडा के रास्ते अमरीका में अवैध रूप से प्रवेश करने वाला ये 11 लोगों का दल था। इनमें महेशभाई वाडीलाल पटेल, वर्शिल पंकज धोबी, अर्पित कुमार रमेश पटेल, प्रिंस कुमार जयंती पटेल, सुजित कुमार अल्पेश पटेल, यश दशरथ पटेल और प्रियंका कांतिभाई चौधरी भी शामिल है। ये सभी लोग गांधीनगर, माणसा और कलोल तालुका के निवासी हैं। अमरीकी पुलिस ने उन सभी सात लोगों को हिरासत में ले लिया है। वहीं, इन लोगों की घुसपैठ कराने के मामले में फ्लोरिडा के एजेंट स्टीव सेंड सहित 7 लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here