पट्टी वासियों ने डा. राज कुमार को सिक्कों से तोला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। चब्बेवाल हलके से विधानसभा चुनावों के कांग्रेस के उम्मीदवार डा. राज कुमार की गांव पट्टी वासियों द्वारा सिक्कों से तोलकर सम्मान किया गया। सरपंच शिंदरपाल कोच ने इस मौके पर डा. राज कुमार का धन्यवाद करते बताया कि नौजवान बच्चों के लिए पार्क, स्टेडियम, जिम, सीवरेज, गलियों-नालियों, बिजली हर तरह की सहूलियत गांव पट्टी वासियों को देने के लिए 1 करोड़ से अधिक की ग्रांट डा. राज कुमार द्वारा गांव की पंचायत को जारी की गई। डा. राज कुमार ने कहा कि इस ग्रांट का भरपूर इस्तेमाल करते सरपंच शिंदरपाल कोच ने अपने पंचों के साथ मिलकर गांव के विकासों में कोई कसर नहीं छोड़ी। पट्टी के किसानों के 1 करोड़ 15 लाख और 15 लाख के गरीबों के कर्जे माफ हुए हैं जोकि अपने आप में एक रिकार्ड है। इस अवसर पर डा. राज कुमार ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी की अगुवाई में बिजली-पानी समस्या, बुनियादी सहूलियतों को बहुत सस्ता कर बकाया बिजली बिल माफ करके, बिजली बिल करीब एक तिहाई करके पानी के बिल सिर्फ 60 रुपए करके चन्नी सरकार ने पंजाब की जनता को, हर गरीब, हर वर्ग के पंजाबी को बड़ी राहत दी है।

Advertisements

पट्टी के किसानों-गरीबों के 1 करोड़ 30 लाख के कर्जे माफ करना एक रिकार्ड- डा. राज कुमार

उन्होंने कहा कि जो आप के नेता व वर्कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं कि दिल्ली में बिजली का जीरो बिल आता है, लेकिन पंजाब में नहीं, जबकि पंजाब में 16 लाख ट्यूबवैलों का बिल जीरो आता है जबकि दिल्ली में आप सरकार ने कम किसान होने के बावजूद उनको ऐसी कोई छूट नहीं दी है। डा. राज कुमार ने पट्टी वासियों के भारी इक्ट्ठ को संबोधित करते अपील की कि चन्नी की सरकार, अच्छी सरकार को एक और मौका जरुर दे ताकि महज 111 दिनों में बढिय़ा कार्यगुजारी वाली सरकार को पांच वर्ष में पंजाब के और बेहतर विकास का मौका मिले। इस अवसर पर अन्य वक्ताओं ने डा. राज का धन्यवाद करते कहा कि डा. राज कुमार के रूप में उनको हीरा नेता मिला है जिसको बड़े फर्क के साथ जीत दिलाकर विधानसभा में भेजना उनकी जिम्मेवारी है।

इस अवसर पर बाबा जीती शाह, दलजीत सिंह सहोता, सरपंच छिंदरपाल कोच के साथ सभी पंचायत मैंबर, नंबरदार तरलोचन सिंह, अशोक शर्मा, गुरमेल सिंह चीमा, राज कुमारी, कमलेश, हरविंदर सिंह, कुलवंत कौर, कुलविंदर सिंह मंड, कशमीर कौर, अमरजीत सिंह, जसपाल सिंह, मनजिंदर सिंह नंबरदार, सतीश कुमार, डा. रोशन, सोहन लाल, चिरंजी लाल, शिवरंजन रोमी, महिंदर मल्ल, जीवन लाल, गगनदीप चाणथू, नंबरदार देस राज, रघवीर सिंह बिहाला, डा. सुच्चा सिंह आदि शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here