गऊशाला बाजार में चुनाव प्रचार दौरान तीक्ष्ण सूद के पैर पर लगी गंभीर चोट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गौशाला बाजार में चुनाव प्रचार दौरान पूर्व कैबिनेटच मंत्री एवं भाजपा उम्मीदवार तीक्ष्ण सूद के पैर पर गंभीर चोट लग गई। दर्द के कारण वह चलने में भी असमर्थ हो गए। उन्हें तुरंत गाड़ी में बिठाकर डाक्टर के पासले जाया गया, जहां पर उनका प्राथमिक उपचांर करने उपरांत उन्हें घर भेज दिया गया।

Advertisements

जानकारी अनुसार तीक्ष्ण सूद अपने साथियों सहित गऊशाला बाजार में दुकानों पर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे थे कि एक दुकानदार से मिलने के बाद जैसे ही वह बाहर निकलने लगे तो थड़े से उनका पैर अचनक मुड़ गया। जिससे उनके पैर में गंभीर चोट आ गई। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर पर आराम करने की डाक्टर द्वारा सलाह दी गई है। श्री सूद के घायल होने का समाचर सुनते ही उनके समर्थक एवं शहर निवासी उनका कुशलक्षेम जानने के लिए उनके निवास स्थान पर पहुंचने लगे थे।

श्री सूद ने अपने समर्थकों से कहा कि वह ठीक हैं तथा सभी चुनाव प्रचार में डटे रहें ताकि पंजाब में बनने वाली भाजपा की डबल इंजन सरकार में होशियारपुर का भी अहम योगदान डल सके। इस दौरान भाजपा नेताओं ने कहा कि आज की घटना खराब सडक़ के कारण हुई है तथा न जाने कितने लोग रोजोना चोटिल होते होंगे। उन्होंने कहा कि श्री सूद के पैर में सडक़ खराब होने के कारण चोट आई है तथा इसकी सारी जिम्मेदारी यहां मंत्री रहे कांग्रेसी नेता और पंजाब सरकार की है जो जनता को मूलभूत सुविधाएं देने में भी पूरी तरह से असफल रही है। उन्होंने कहा कि लेकिन भविष्य में जनता को ऐसे दिन नहीं देखने पड़ेंगे, क्योंकि भाजपा की डबल इंजन सरकार बनते ही पंजाब में विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here