चंडीगढ़ ने बड़ी जीत के साथ अर्जित किए 7 अंक: डा. रमन घई

chandigarh-won-the-match-hoshiarpur-punjab-tournament.JPG

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से आयोजित अंतर जिला सीनियर क्रिकेट प्रतियोगिता में चंडीगढ़ ने गुरदासपुर को एक पारी व 79 रन से हराकर बड़ी जीत दर्ज की। जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर में जिला क्रिकेट एसोसिएशन के खेल मैदान पर खेले गए तीन दिवसीय मैच में चंडीगढ़ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 420 रन बनाकर पारी समाप्ति की घोषणा कर दी थी।

Advertisements

जिसमें मनन बोहरा ने 164 व शिव भंडारी ने 114 रन बनाए थे। इसके जवाब में गुरदासपुर ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए केवल 143 रन ही बना सकी। जिसमें सबसे ज्यादा रजत ने नाबाद 33 रन बनाए। चंडीगढ़ की तरफ गेंदबाजी करते हुए अर्पित पन्नू ने 5, कर्णवीर ने 2 तथा गौरव गंभीर ने 3 बल्लेबाजों को आउट किया था। चंडीगढ़ की टीम ने गुरदासपुर को फॉलोआन पर खेलाते हुए एक बार फिर मात्र 198 रन पर आउट करके यह मैच एक पारी व 79 रन से जीत कर 7 अंक अर्जित किए। दूसरी पारी में गुरदासपुर की तरफ से मोहित ने 36 व अर्जुन जोंटी ने 32 रन का योगदान दिया। चंडीगढ़ की तरफ से एक बार फिर शानदार गेंदबाजी करते हुए कर्णवीर व भागमिंदर ने 3-3, जगजीत संधू व अर्पित पन्नू न 2-2 खिलाडिय़ों को आउट किया।

पी.सी.ए. सीनियर कटोच शील्ड में गुरदासपुर को एक पारी व 79 रन से दी शिकस्त-पंजाब के लिए खेलने वाले मनन बोहरा, उधय कौल, कर्णवीर सिंह, अर्पित पन्नू व जसकरन सिंह सोही को किया सम्मानित

chandigarh-won-the-match-hoshiarpur-punjab-tournament.JPG

जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला ने मैच में आए हुए सभी खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दी तथा उन्होंने एसोसिएशन की तरफ से पंजाब टीम का नेतृत्व व आई.पी.एल. खिलाड़ी मनन बोहरा, उधय कौल, कर्णवीर सिंह, अर्पित पन्नू व जसकरण सिंह सोही को होशियारपुर आगमन पर सम्मानित भी किया। इस अवसर पर एच.डी.सी.ए. के चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी डा. पंकज शिव ने कहा कि जिला क्रिकेट एसोसिएशन आगे भी ऐसे बड़े मैचों का आयोजन होशियारपुर में करवाएगी, जिससे होशियारपुर के लोगों को राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय खिलाडिय़ों को अपने शहर में खेलते देखने का अवसर प्राप्त होगा तथा नए खिलाडिय़ों को उनके खेल से प्रेरणा मिलेगी। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि जल्द ही होशियारपुर में बी.सी.सी.आई. टूर्नामैंट का मैच भी आयोजित करवाया जाएगा।

इस मैच में पूर्व रणजी खिलाड़ी अरुण पासी बतौर मैच रैफरी, गौतम मंडोरा व हरप्रीत सिंह ने अम्पायर तथा भूपिंदर जूनियर बतौर सिलैक्टर पी.सी.ए. की तरफ से उपस्थित थे।
इस अवसर पर एसोसिएशन के कुलदीप धामी, पी.सी.ए. अम्पायर बसंत वैद, विवेक साहनी, अश्विनी गैंद, जिला कोच दलजीत सिंह, दविंदर कौर, हरप्रीत भट्टी, कर्ण सैनी, आशीष घई, गौरव चावला आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here