आम आदमी पार्टी की अमृतसर धन्यवाद यात्रा में कपूरथला से चार बसों और 25 कारो का काफिला हुआ शामिल

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गौरव मढिय़ा। रविवार को आम आदमी पार्टी की प्रचंड जित की ख़ुशी और पंजाब के लोगो का धन्यवाद करने के लिए अमृतसर में कचहरी चौंक से भगवत मान और अरविंद केजरीवाल की और से धन्यवाद यात्रा में शामिल होने के लिए विधानसभा हल्का कपूरथला से आम आदमी पार्टी के ब्लाक प्रधान जगजीत सिंह बिट्टू की रहनुमाई और मेहनत सदक़ा हलके से चार बसों 25 कारों के काफिले को आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान गुरपाल सिंह इंडियन ने झंडी देकर रवाना किया। इस अवसर पर गुरपाल सिंह इंडियन ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सर्कार बनने से अब जो लोग पिछले लम्बे समय से पंजाब को लूट रहे थे वो अब बंद होगा। अब पूरा सरकारी पैसा पंजाब के लोगों पर खर्च होगा।हमने जितनी गारटियां दी थी सब पूरी होंगी। उन्होंने कहा कि अब ईमानदार सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब में जीत अरविंद केजरीवाल की जनहितैषी सोच की जीत है।आज देश बदलाव की ओर बढ़ रहा है। वह बदलाव दिल्ली से शुरू हुआ था। अब पंजाब और फिर आगे हरियाणा के साथ पूरे देश की राजनीति में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

Advertisements

जनता चाहती है भ्रष्टाचारमुक्त,शासन-प्रशासन पारदर्शिता और लोगों की अपनी सरकार हो,जिसमें आम आदमी की सुनवाई हो।आम आदमी पार्टी ने उसी एजेंडे पर काम करती हुई आम आदमी की आवाज बनकर दिल्ली में काम किया। अब उसी आवाज को पंजाब की जनता ने सुना और अकाली दल और कांग्रेस जैसे दलों के नेताओं को पटकनी देते हुए आप नेताओं को अपना नेता चुनने का काम किया। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग रिवायती पार्टियों से तंग आ चुके थे, जिन्होंने बड़े स्तर पर राज्य में लूट मचाई और पंजाब की जवानी को तबाह कर दिया। पंजाब के लोग राज्य से पलायन करने पर मजबूर हो गए,जबकि युवा विदेशों में जाने लगे।पंजाब के लोगों ने अरविद केजरीवाल के पंजाब विजन को वोट डाली है। जो पंजाब को बेरोजगारी मुक्त नशा मुक्त सरकार देने के साथ-साथ शिक्षा एवं स्वास्थ्य सेवाओं के स्तर को ऊंचा उठाएंगे। इसके साथ ही बड़े स्तर पर फैले भ्रष्टाचार को खत्म किया जाएगा। उन्होंने अब आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद राज्य में से बेरोजगारी खत्म होगी।व्यापार को नए आयाम मिलेंगे ताकि यहां के व्यापारियों और युवाओं को राज्य या देश से बाहर का रुख न करना पड़े। उन्होंने आम आदमी पार्टी की बड़े स्तर पर जीत के लिए पूरे पंजाब के लोगों का आभार जताया और कहा कि आप की सरकार अब फिर से पंजाब को रंगला और खुशहाल बनाएगी।

इस अवसर पर ज़िला प्रधान मन्योरिटी विंग राजविन्दर सिंह,ज़िला प्रधान ट्रांसपोर्ट विंग रिटायर्ड डीएसपी करनैल सिंह,ज़िला यूथ विंग सचिव करनवीर दीक्षित,मलकीत सिंह,हरप्रीत सिंह यशपाल आज़ाद,कुलवंत सिंह औजला,करमजीत सिंह,शेखर कुमार,सुरजीत सिंह बिकी,अनमोल कुमार गिल,विकास मोमी,सिमरप्रीत सिंह बावा,संदीप कुमार,ब्लाक प्रधान मनिन्दर सिंह,ब्लाक प्रधान सतनाम सिंह,ज़िला प्रधान महिला विंग बलविन्दर कौर,गुरदीप कौर कुलवंत कौर,दीन बंधु अनुप्रिया, बलविंदर कौर,कर्मजीत कौर,अमरजीत कौर,बलजीत कौर,गुरदीप कौर,कर्मबीर सिंह चंदी अरमान बीर सिंह थिंद,सतनाम सिंह,हरदीप सिंह,सतनाम सिंह,फग्गा सिंह,आकाशदीप सिंह आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here