बेटे को नींद से जगना पड़ा महंगा, गुस्साए बेटे ने चाकू गोदकर पिता को मौत की नींद सुलाया

शिवपुरी (द स्टैलर न्यूज़)। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक बेटे ने अपने पिता की इसलिए हत्या कर दी कि उसको पिता ने सुबह जल्दी उठने के लिए कह दिया। गुस्से में बेटे ने सीधे बिस्तर से उठकर चाकू से अपने पिता पर एक के बाद एक चाकू से कई वार किए। इस घटना के बाद उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Advertisements

मामला शिवपुरी जिले के कोतवाली थाना इलाके की न्यू शिव कॉलोनी का है, जहां किराए से रहने वाले रामेश्वर दयाल (उम्र 65 वर्ष) अपने बेटे के साथ रहते थे। रामेश्वर दयाल का बेटा उपेंद्र शर्मा एक एजेंसी में सेल्समैन का काम करता था। बताया जा रहा है कि रामेश्वर दयाल शर्मा सुबह जल्दी उठकर पूजा पाठ का करते थे और इसी दिनचर्या को अपने बेटे को दिखाने का प्रयास कर रहे थे। रोज की तरह सुबह जब रामेश्वर दयाल शर्मा ने अपने बेटे को जल्दी उठाने का प्रयास किया तो उसका बेटा उपेंद्र शर्मा को यह बात बुरी लगी और गुस्से में उसने चाकू उठाया और अपने पिता का गला काट दिया। पिता पर उसने एक के बाद एक चाकू से कई वार किए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
यह जानकारी आग की तरह पूरी कॉलोनी में फैल गई और उसके बाद जब पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर कोतवाली थाना पुलिस पहुंची, जहां आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी उपेंद्र सिंह ने बताया कि उसका पिता रोज जल्दी सुबह उठने के लिए कहता था। उसने बताया कि वह सेल्समैन का काम करता है और दिन में बुरी तरह थक जाता था, इसलिए वह पूरी नींद लेना चाहता है। लेकिन रोज की तरह पिता उसे सुबह जल्दी उठाने का प्रयास करते थे और इसी बात से नाराज होकर उसने अपने पिता की हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here