बेगमपुरा टाईगर फोर्स द्वारा 11 मई को सिविल अस्पताल के सामने किया जायेगा पुतला फूंक प्रदर्शन 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): बेगमपुरा टाईगर फोर्स के पदाधिकारियों तथाा सदस्यों की एक हंगामी मीटिंग जिला प्रधान बब्बू सिंगड़ीवाल तथा जिला इंचार्ज वीरपाल ठरोली की देख रेख में मुख्य दफ्तर भगत नगर होशियारपुर में हुई। मीटिंग में बेगमपुरा टाईगर फोर्स के राष्ट्रीय प्रधान अशोक सल्लन ने विशेष तौर से भाग लिया। मीटिंग को संबोधित करते हुए बेगमपुरा टाईगर फोर्स के नेताओं ने कहा कि सिविल सर्जन होशियारपुर के दफ्तर से संबंधित कुछ कथित भ्रष्ट अधिकारियों ने गत दिनों गरीबों के हक में लगने वाली सी टी स्कैन मशीन को अस्पताल में ना लगाने का जी तोड़ ज़ोर लगाया था। जिस संबंध में 11 मई दिन बुधवार को बेगमपुरा टाईगर फोर्स द्वारा सिविल अस्पताल के सामने उपरोक्त कथित भ्रष्टाचारियों का पुतला फूक कर प्रदर्शन किया जायेगा तथा उन भ्रष्ट अधिकारियों को नौकरी से बर्खास्त करने की मांग की जायेगी जिन्होने सी टी स्कैन मशीन लगाने में रुकावटें पैदा की।

Advertisements

यहां उल्लेखनीय है कि सिविल अस्पताल में गरीब मरीज़ों की सुविधा के लिए सी टी स्कैन मशीन की सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए पंजाब सरकार ने कहा था परन्तु कुछ भ्रष्ट अधिकारी नहीं चाहते थे की सी टी स्कैन मशीन यहां लगे तथा बेगमपुरा टाईगर फोर्स के नेताओं ने कहा कि पंजाब के बहुत से शहरों के सिविल अस्पतालों में सी टी स्कैन मशीनें लग चुकीं हैं। केवल होशियारपुर ही एक मात्र ऐसा जिला है जहां भ्रष्ट अधिकारियों ने कुछ प्रभावशाली लोगों के साथ मिल कर मशीन को नहीं लगने दिया। नेताओं ने कहा कि अगर सी टी स्कैन मशीन अस्पताल में लगती है जो उपरोक्त भ्रष्ट अधिकारियों को पूरे होशियारपुर जिले में लगी सी टी स्कैन मशीनों से होने वाली आमदन बंद हो जायेगी। उन्होने पंजाब सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सिविल सर्जन होशियारपुर के साथ संबंधित इन भ्रष्ट अधिकारियों पर तुरंत एफ.आई.आर. नहीं की गई तो पूरे पंजाब में बेगमपुरा टाईगर फोर्स सहयोगी संगठनों को साथ में लेकर उपरोक्त भ्रष्ट अधिकारियों के पुतले फूंकेगी।

इस अवसर पर अन्यों के अतिरिक्त राष्ट्रीय प्रधान तारा चन्द, सीनियर वाईस प्रधान नरेश कुमार बद्धन, जिला प्रधान बब्बू सिंगड़ीवाला, जिला इंचार्ज बीरपाल ठरोली, दोआबा इंचार्ज सोमदेव संधी, जिला उप प्रधान देव राज भगत नगर, हलका चब्बेवाल से जिला सचिव अशोक कटोच आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here