गुणवत्ता के साथ कोई समझौता नहीं: तलवाड़

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट- अरविन्द शर्मा/ गुरजीत सोनू : एक बार कोई विकास कार्य करना हो तो, उस पर लाखों रूपए खर्च होते हैं और यह सारा पैसा जनता दवारा दिया गया टैक्स होता है। इस लिए जनता को चाहिए कि जंहां भी विकास कार्य हो रहे हों, उन की गुणवत्ता पर खुद ध्यान दे। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज वार्ड नंबर 4 में बने कम्युनिटी हाल से राम शरणम् आश्रम जाने वाली सडक़ पर प्रीमिक्स डालने के कार्य का शुभारंभ करते हुए कहे।

Advertisements

इस मौके पर तलवाड़ ने कहा कि जितने भी विकास कार्य वार्ड नंबर 4 में करवाए गए हैं। उन सब में इस बात का विशेष ध्यान रखा गया है कि यह गुणवत्ता के मापदंडों के अनुसार ही हों। उन्होने कहा कि अगर किसी को भी लगता है कि विकास होते हुए कोई कमी आ रही है तो वो इस की तुरन्त शिकायत करे।

इस मौके पर वार्ड नंबर 4 डिवेलपमैंट सोसायटी के उपाध्यक्ष कुलदीप वशिष्ट ने कहा कि कम्युनिटी हाल एवं राम शरणम् आश्रम में हजाऱों लोग आते हैं, पर सडक़ की दयनीय स्थिति के कारण उन्हे काफी मुश्किल का सामना करना पड़ता था लेकिन अब पार्षद नीति तलवाड़ ने यह सडक़ बनवा कर उन लोगों को तोहफा दिया है। इस मौके पर भाजयुमो के जिला अध्यक्ष रोहित सूद हनी, आलोक व अन्य मोहल्ला वासी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here