मामूली विवाद में मोटरसाइकिल सवारों ने कार सवार युवक के सिर में मारी गोली, हालत गंभीर

firing-on-police-man-jalandhar-punjab

अमृतसर (द स्टैलर न्यूज़)। गुरु की नगरी अमृतसर में गोली चलने की घटनाओं ने लोगों के दिलों में एक डर का माहौल पैदा कर दिया है। ऐसा शायद ही कोई दिन होगा जिस दिन अमृतसर में गोली न चली हो। ताजा घटना में थाना ब्यास के तहत पड़ते बाबा बकाला इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने मामूली विवाद के बाद कार सवार युवक के सिर में गोली मार दी। जिससे उसेगंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने सूचना मिलते ही हमलावरों की तलाश शुरु कर दी थी।

Advertisements

घायल की पहचान रिषीवंत पुत्र हरपाल सिंह निवासी गांव ध्यानपुर, बाबा बकाला के रुप में हुई है। हरपाल सिंह ने जानकारी दी कि वे बीएसएफ की 182 बटालियन में हैड कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं और इन दिनों उनकी ड्यूटी फिरोजपुर सीमा पर लगी हुई है। रात करीब 1 बजे उन्हें पता चला था कि उनके बेटे के सिर में किसी ने गोली मार दी है तथा वो गंभीर है। इसके बाद वह तुरंत यहां पहुंचे। उन्होंने बताया कि उनका बेटा गत रात्रि अपने दो दोस्तों के साथ किसी पार्टी में गया था। वापसी पर बाइस सवारों की उसकी कार के साथ टक्कर हो गई थी। इसके बाद रिषीवंत ने लड़ाई झगड़े के डर से गाड़ी वहां से भगा ली थी और मोटरसाइकिल सवार उसके पीछे लग गए थे। इस दौरान उसकी कार पेंटर हो गई थी और फिर भी रिषीवंत उसे भगाता रहा। गाड़ी गर्म होकर जाम हो गई तथा रुकने पर मोटरसाइकिल सवारों ने वहां पहुंचते ही उसके साथ मारपीट करनी शुरु कर दी।

उसके दोस्तों ने जब बीच बचाव करने का प्रयास किया तो उन्होंने पिस्तौल निकाल ली और उनके बेटे के सिर में मार दी। इसके बाद वे हवाई फायर करते हुए वहां से फरार हो गए। रिषीवंत के दोस्तों ने उसे किसी तरह से अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस के अनुसार आरोपियों को पकडऩे के लिए कार्यवाही जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here