अग्निपथ योजना के विरोध में महिला किसान यूनियन नेफूंका राजनाथ सिंह का पुतला

जालंधर, (द स्टैलर न्यूज़)। संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही अग्निशामक योजना के विरोध में महिला किसान यूनियन ने विरोध प्रदर्शन के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पुतले को जलाया और राष्ट्रपति को भेजे जाने वाला ज्ञापन जिला अधिकारी को सौंपा।

Advertisements
इस संबंध में जानकारी देते हुए महिला किसान यूनियन की अध्यक्ष बीबी राजविंदर कौर राजू ने कहा कि सेना में बेरोजगारों के लिए चार साल की अस्थायी भर्ती योजना भाजपा की केंद्र सरकार द्वारा संसद और लोगों को विश्वास में लिए बिना लागू की गई है जो किसी भी तरह से देश और बेरोजगार युवाओं के हित में नहीं है।

 महिला किसान यूनियन ने राष्ट्रपति को भेजे ज्ञापन में मांग की है कि मोदी सरकार इस योजना के क्रियान्वयन पर तत्काल रोक लगाये और चुनावी घोषणा पत्र में किये गये वादे के अनुसार देश के बेरोजगार युवाओं को स्थायी रोजगार प्रदान करे।

इस अवसर पर उपस्थित अन्य लोगों में बीबी स्वर्णजीत कौर मुख्य सलाहकार, बीबी दविंदर कौर महासचिव, बीबी परमवीर कौर प्रेस सचिव, कुलदीप कौर हरिपुर, राजविंदर कौर शेरगिल, सुखविंदर कौर खिचीपुर, जसविंदर कौर, सुखमिंदर कौर, इंद्रजीत कौर, सुरिंदर कौर, हरमीत कौर, बिंदर कौर, किरतजोत कौर, सुरिंदर कौर, कोमल, जसबीर कौर, रणदीप कौर, ज्योति, हरमनदीप कौर, जीतो, जिंदर, बलविंदर कौर, निर्मल कौर, मंजीत कौर, बलजीत कौर, हरप्रीत कौर, हरबंस कौर, मंजीत कौर, मनवीर कौर, गुरजिंदर कौर, निर्मल कौर धीरोवाल आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here