वार्ड-46: पार्षद जी विदेश में और देश में लावारिस हो गया वार्ड

ward46-people-upsat-ward-parshad-hoshiarpur-punjab

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रिपोर्ट: समीर सैनी। नगर निगम की कार्यप्रणाली को लेकर जहां हाउस की बैठक में निगम पर काबिज व विपक्ष में विकास कार्यों को लेकर तीखी नोकछोंक होती रहती है वहीं अपनी कार्यप्रणाली में तेजी व सुधार लाने की बजाए नगर निगम द्वारा उदासीनता का ऐसा रवैया अख्तियार कर लिया गया है कि लोगों को छोटी-छोटी समस्या को दूर करवाने के लिए भी निगम के चक्कर काटने को मजबूर होना पड़ रहा है। एक तरफ जहां पार्षद के न होने से वार्ड में स्ट्रीट लाइट व सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है वहीं लोगों को फार्म अटैस्ट करवाने के लिए किसी अन्य पार्षद का मुंह ताकने को मजबूर होना पड़ रहा है। जगह-जगह लगे गंदगी के ढेर व उनसे उठने वाली बदबू से सांस लेना भी दूभर बना हुआ है।

Advertisements

ward46-people-upsat-ward-parshad-hoshiarpur-punjab

लोगों की समस्या का पता चलते ही जिला कांग्रेस केमटी कोआर्डिनेशन सैल के जिला चेयरमैन विनोद राय ने लोगों से भेंट की और उनकी समस्याएं जानी। इस मौके पर लोगों ने बताया कि पिछले काफी समय से उनके वार्ड के पार्षद अशोक कुमार शोकी विदेश गए हुए हैं तथा उनके जाने के बाद किसी ने भी मोहल्ले में पहुंच कर लोगों की सुधि लेनी जरुरी नहीं समझी है। इस मौके पर विनोद राय ने लोगों को आश्वासन देते हुए उन्होंने कहा कि वे लगों की समस्या को विधायक अरोड़ा के ध्यान में लाकर इसका समाधान करवाने का प्रयास करेंगे।

ward46-people-upsat-ward-parshad-hoshiarpur-punjab

विनोद राय ने कहा कि भाजपा का हाल ही यही है कि लोगों को गुमराह करके वोट हासिल करो और विदेश चले जाओ, जैसे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कर रहे हैं। वे देश की जनता की सुधि लेने की बजाए अपना अधिक समय विदेशों में गुजारते हैं। जिससे देश व देश की जनता आर्थिक व सामाजिक तौर पर कमजोर होती जा रही है।
इस मौके पर चांद भट्टी, सुखदेव सिंह, परमजीत सिंह, मुकेश कुमार, पवन कुमार, तेजिंदर सिंह तथा वार्ड निवासी मौजूद थे।

दूसरी तरफ इस संबंधी बात करने पर मेयर शिव सूद ने कहा कि वार्ड पार्षद अशोक कुमार 6 माह के लिए विदेश गए हैं। उन्होंने कहा कि पार्षद का चार्ज किसी अन्य को देने का कोई प्रावधान नहीं है। मेयर शिव सूद ने कहा कि अगर किसी वार्ड निवासी को कोई समस्या पेश आ रही है तो वे उनसे संपर्क कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here