कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने जखेपल चौवास में 50 लाख रुपए की लागत से होने वाले विकास कार्यों की आधारशिला रखी

जखेपल/सुनाम उधम सिंह वाला(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के सूचना एवं लोक संपर्क, नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा और आवास निर्माण एवं शहरी विकास मंत्री श्री अमन अरोड़ा द्वारा आज विधान सभा हलका सुनाम उधम सिंह वाला के गाँव जखेपल चौवास में 50 लाख रुपए की लागत से होने वाले विकास कार्यों की आधारशिला रखी। इस मौके पर गाँव-वासियों की बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने कहा कि उनकी तरफ से मंत्री के तौर पर पद संभालने के बाद सबसे पहले इस गाँव में विकास कार्यों की शुरुआत करवा रहे हैं, इसलिए गाँव-वासियों का भी यह फर्ज बनता है कि अनुदान के लिए जारी राशि की पूरी ईमानदारी से प्रयोग किया जाए। उन्होंने कहा कि पूरे हलके का कायाकल्प करने के लिए प्राथमिक तौर पर नक्शा तैयार किया जा चुका है, जिसको तैयार करने में विधान सभा मतदान से पहले लोगों से प्राप्त की गई माँगों को पूरा करने के लिए भी ध्यान रखा गया है।  
उन्होंने कहा कि लोगों द्वारा मिले अपार प्यार के लिए वह सदा धन्यवादी रहेंगे और सुनाम हलके के लोगों की हर मुश्किल को अपनी निजी समस्या समझकर हल करवाएंगे। इस मौके पर उन्होंने यह भी बताया कि हर हफ़्ते शनिवार और रविवार उनकी तरफ से अपने सुनाम स्थित आवास में हलके के लोगों की समस्याएँ सुनी जाएंगी और उपयुक्त हल करवाया जाएगा।  
इस मौके पर श्री अरोड़ा ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कनवीनर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान का विशेष धन्यवाद करते हुए कहा कि वह राज्य के लोगों की सेवा के प्रति अपनी ड्यूटी पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाएंगे। इस मौके पर उन्होंने अपने पिता भगवान दास अरोड़ा को याद करते हुए कहा कि वह अपने पिता से मिली प्रेरणा के स्वरूप ही लम्बे संघर्ष के बाद इस स्थान तक पहुँचे हैं।  
इस दौरान प्रबंधकों द्वारा श्री अरोड़ा को विशेष रूप से सम्मानित भी किया गया।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here