बजरंग दल हिंदोस्तान ने माहिलपुर में सिमरनजीत मान पर पर्चा दर्ज करने के लिए डीएसपी को सौंपा मांग पत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बजरंग दल हिंदोस्तान द्वारा राष्ट्रीय प्रधान जे.के.चग्गरां के दिशा निर्देश अनुसार कस्बा माहिलपुरजिला होशियारपुर के मेन चौंक में सिमरनजीत सिंह मान पर देश द्रोह का पर्चा दर्ज करने के लिए डी.एस.पी. दलजीत सिंह खक्ख को मांग पत्र सौंपा गया। 

Advertisements

इस अवसर पर बोलते हुए बजरंगियों ने कहा कि जो शब्द सिमरनजीत सिंह मान ने शहीद-ए-आज़म सरदार भगत सिंह जी तथा तिरंगे के विरोध में बोले थे वे बहुत ही निंदनीय हैं। इस तरह की गलत ब्यानबाजी से देश की एकता तथा अखंडता भंग होती है तथा सिक्ख भाईचारे को दोफाड़ करने की घटिया हरकत की गई है। इस प्रकार की घटिया सोच रखने वाले शरारती तत्व जो विदेशों से पैसा लेकर देश को तोड़ना तथा कमज़ोर करना चाहते हैं को बजरंग दल किसी भी हालत में सहन नहीं करेगा तथा इस पर देश द्रोह का पर्चा दर्ज करने की मांग की।

अगर इस घटिया इंसान ने 15 अगस्त अज़ादी दिवस पर कोई देश के प्रति घटिया हरकत की यां तिरंगे की शान में कोई गलत ब्यानबाजी की तो बजरंग दल हिंदोस्तान इस का पूरे देश में पुतला फूंक प्रदर्शन करेगा। इस अवसर पर राष्ट्रीय सचिव मनजीत सिंह माहिलपुरीपंजाब उप-प्रधान महंत सुरिंद्र सिंह बिलासपुरी आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here