डेंगू से बचाव के लिए मिल जुल कर करें प्रयास: तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। डेंगू कुदरती विपदा के साथ साथ मानव की गलतियों का भी नतीजा है। इस लिए इस से बचाव के लिए हम सभी को जागरूक रह कर प्रयास करना होगा। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज स्थानीय राम कालोनी कैंप में स्थित बाल सुधार गृह, वृध्दाश्रम व निराश्रित बच्चों के लिए बनाए गए आवास में डेंगू से बचाव हेतु फागिंग करवाने के अवसर पर कहे।

Advertisements

तलवाड़ ने कहा कि अगर हम सभी समझदारी से काम लें, तो डेंगू फैलाने वाला लारवा पैदा ही नहीं हो सकता। उन्होने कहा कि सफाई व्यवस्था अगर बिगड़ती है तो उस का सब से ज्यादा नुकसान हमें ही होता है, तो फिर क्यों न हम बीमारी पैदा होने से पहले ही उस का ईलाज करने का प्रयास करें।
इस मौके पर भा.ज.पा. महिला मोर्चा, पंजाब की प्रदेश सचिव, पार्षद नीति तलवाड ने कहा कि वार्ड नंबर 4 डिवैलपमैंट सोसायटी ने डेंगू प्रभावित क्षेत्रों के लिए फागिंग मशीन उपलब्ध करवाई है, जिसे कोई भी उन से संपर्क कर ले जा सकता है। इस मौके पर वृध्दाश्रम ,निराश्रित बच्चों के लिए बनाए गए आवास व बाल सुधार गृह में डेंगू से बचाव के लिए फागिंग करवाई गई।
इस अवसर पर जिला सामाजिक सुरक्षा अधिकारी जगदीश मित्र, निपुण शर्मा, सुधीर शर्मा, अरविंद शर्मा, कृष्णा थापर भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here