हिन्दू नेताओं की हत्याओं के लिए मान सरकार जिम्मेदार: निपुण शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अमृतसर में दिनदहाड़े शिवसेना नेता सुधीर सूरी की हत्या से पंजाब की में कानून-व्यवस्था की पोल खुल गई है।सत्ता के नशे में मदमस्त मान सरकार के ढिलमुल रवैये से पंजाब की हिन्दू-सिख एकता को तार तार करने के प्रयास पंजाब के विरोधी कर रहे है।लेकिन मान सरकार ने समय रहते कोई ठोस कदम नही उठाए।

Advertisements

उक्त विचार भाजपा जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा,जिला उपाध्यक्ष जिन्दू सैनी,युवा मोर्चा अध्यक्ष मोहिंदर पाल सैनी,करन मेहता,अंकित नैय्यर ने संयुक्त प्रेसनोट में कहे और

भाजपा नेताओं ने कहा कि पंजाब सरकार अपनी पीठ थपथपाने के लिए करोड़ो के विज्ञापन देने में व्यस्त है और पंजाब पुलिस के डर से बैख़ौफ़ पंजाब की अमन शांति के दुश्मन ऐसी हरकतें कर रहे है।

जिलाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि हिन्दू नेता की हत्या से आज पंजाब के लिए वचनबद्ध मान सरकार पर सवालिया निशान लग गए है।

पंजाब की जनता भगवंत मान सरकार के खिलाफ आक्रोशित है और पंजाब की सत्ता इन पंजाब विरोधियों को सौंप कर पछता रही है।आज के समय में कोई आदमी अपने घर बाजार में महफूज़ नही है।

जिलाध्यक्ष शर्मा ने परमपिता परमेश्वर से प्राथना की है कि वह मुख्यमंत्री भगवंत मान की खोई हुई याददाश्त वापिस कर दें जो उन्होंने शपथ मुख्यमंत्री बनने पर ली थी,उसका ईमानदारी से निर्वाहन करें।

शर्मा ने चेतावनी देते हुए कहा कि पंजाब और पंजाबियत को कभी तार-तार नही होने देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here