गतका एसोसिएशन मलेरकोटला द्वारा 9 नवंबर को जिला स्तरीय गतका टूर्नामैंट

मलेरकोटला (द स्टैलर न्यूज़)। गतका एसोसिएशन जिला मलेरकोटला द्वारा बुधवार 9 नवंबर को भूपिंद्रा ग्लोबल स्कूल ग्राम बिंजोकी कलां में लड़कों और लड़कियों का आयु समूह 14, 17, 19, 22, 25 आयु वर्ग में गतका प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। साहिब श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व को समर्पित इन प्रतियोगिताओं में फ्री स्टिक और सिंगल स्टिक श्रेणियों में टीम और व्यक्तिगत स्पर्धाएं होंगी।

Advertisements

इस संबंध में हुई बैठक के बाद जानकारी देते हुए प्रदीप सिंह अध्यक्ष गतका एसोसिएशन जिला मलेरकोटला ने कहा कि गतका टीमों के लिए प्रविष्टियां भेजने की अंतिम तिथि 7 नवंबर निर्धारित की गई है। जिले के सभी गतका खिलाड़ी नौ नवंबर को भूपिंद्र ग्लोबल स्कूल, नाभा रोड ग्राम बिंजोकी कलां के मैदान में पहुंचें जहां सुबह नौ बजे प्रतियोगिताओं के लिए टाई होगी। उन्होंने कहा कि जिला टूर्नामेंट के विजेताओं को पंजाब स्तर की प्रतियोगिताओं में भाग लेने का मौका मिलेगा।

उन्होंने कहा कि नेशनल गतका एसोसिएशन ऑफ इंडिया के नेतृत्व में 11 से 15 नवंबर तक गतका एसोसिएशन पंजाब द्वारा मस्तुआना साहिब में पंजाब स्टेट गतका चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है जिसमें जिले के खिलाड़ी अधिक से अधिक भाग लें ताकि यह जंगजू खेल अधिक प्रोत्साहित की जा सके। इस अवसर पर अन्य के अलावा वरिष्ठ उपाध्यक्ष दलजीत सिंह ततला, उपाध्यक्ष संतोख सिंह, संगठन सचिव भूपिंदर सिंह, महासचिव दलजीत सिंह वड़ैच, संयुक्त सचिव आत्मा सिंह, वित्त सचिव जगतार सिंह, प्रेस सचिव होशियार सिंह, सदस्य पलविंदर सिंह, बलजिंदर सिंह, जसवंत सिंह, राजदीप सिंह ग्रेवाल और परमिंदर सिंह भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here