लायंस क्लब प्रीत ने सीनियर सेकेंडरी स्कूल सांधरा में कोटियां भेंट कीं

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट- राकेश भार्गव: लायंस क्लब (प्रीत) होशियारपुर के सदस्यों ने आज गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल सांधरा में 51 जरूरतमंद बच्चों को, सर्दियों के मौसम को ध्यान में रखते हुए, क्लब के प्रधान राकेश शर्मा की देखरेख में स्कूल ड्रेस की कोटियां भेंट कीं। प्रिंसिपल तेजेंद्र कुमार ने क्लब के सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि लायंस क्लब प्रीत द्वारा बिना किसी लालच के की जा रही समाज सेवा अतुलनीय है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि प्राय: देखने में आता है कि सामाजिक संस्थाएं शहर और शहर के आसपास के स्कूलों के बच्चों को ही सहायता प्रदान करती हैं, परंतु आज लायंस क्लब प्रीत ने यह साबित कर दिया है कि उनके लिए सभी बच्चे एक समान हैं। लेक्चरर कमल किशोर ने कहा कि उन द्वारा की गई प्रार्थना को क्लब सदस्यों द्वारा स्वीकार कर लिया गया, जिसके लिए वह उनके आभारी हैं। प्रधान राकेश शर्मा ने इस मौके बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि उनका एकमात्र लक्ष्य शिक्षा प्राप्ति ही होना चाहिए।

अच्छे अंक प्राप्त हों, इसके लिए उन्हें आज से ही परिश्रम करना होगा। उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल तेजेन्द्र कुमार को विश्वास दिलाया कि बच्चों की सहायता के लिए लायंस क्लब प्रीत भविष्य में भी कार्य करती रहेगी। इस मौके अन्य के अलावा क्लब के सचिव अजय सूद, कोषाध्यक्ष सुरेंद्र गुप्ता, एस के गोयल, प्रदीप गुप्ता, रविंद्र सिंह, विनोद कुमार, जगदीश अग्रवाल के साथ-साथ शक्ति कुमार, इकबाल सिंह, सोनिया, इंद्रजीत, चरणजीत कौर, सुरजीत कौर, कुलविंदर कौर एवं अन्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here