पुलिस को बड़़ी सफलता: मोटरसाइकिल चोर गिरोह काबू

होशियारपुर, टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: पंडित जी। एस.एस.पी जे. इलनचेलियन व एस.पी.डी. हरप्रीत सिंह मंडेर के दिशा निर्देशों अधीन जिला पुलिस द्वारा चलाई जा रही शरारती तत्वों के खिलाफ मुहीम के तहत मोटरसाइिकल चोर गिरोह को पकडऩे में सफलता हासिल की है। डी.एस.पी राजिंदर शर्मा व डी.एस.पी.डी गुरजीतपाल सिंह की देखरेख में एस आई गोबिंदर कुमार व ए.एस.आई नरिंदरपाल सिंह की टीम द्वारा पुलपुख्ता (मियाणी मोड़)में लगाए गए नाके दौरान स्प्लेंडर मोटरसाइकल नंबर पी.बी. 07 ए.टी 3589 पर आए दो युवको को रोक कर कागज़ात दिखाने को कहा गया।

Advertisements

लेकिन वे मोटरसाइकिल के कोई भी कागज़ नहीं दिखा पाए। नाम पता पूछने पर मोटरसाइकिल चालाक ने अपना नाम नवदीप कुमार गोला निवासी मिआनी व् दुसरे युवक की पहचान लखविंदर लाडी के रूप में हुई है। लखविंदर लाडी मोटरसाइकिल रिपेयर का काम करता है। जिस पर पुलिस को शक होने पर सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने माना कि मोटरसाइकिल चोरी का ही है। जिस पर उन्हें

टांडा थाना ला कर पूछताछ करने पर उन्होंने तफ्तीश दौरान चोरी किए सात और स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद करवाए। तफ्तीश दौरान नवदीप कुमार ने माना कि उसने ये मोटरसाइकिल टांडा , दसूहा ,होशियारपुर, बुल्लोवाल, चिंतपूर्णी (हिमाचल) इत्यादि स्थानों से चुराए हैं तथा वे इन मोटरसाइकिल को नंबर प्लेट बदल कर भोले भाले लोगों को बेचता था। गिरोह के अन्य आरोपियो की पहचान स्वतंत्र कुमार और कुलदीप सिंह निवासी पुल पुख्ता के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा अभी इनका और रिमांड लिया जाएगा पूछताछ में अभी और चोरिओं के खुलासे होने की संभावना भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here