जनोड़ी स्कूल में डा. रवजोत का प्रेरकभ्रमण: कड़ी मेहनत ही सफलता की कुंजी: डा. रवजोत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। स्कूल शिक्षा विभाग, पंजाब द्वारा मिशन 100% के तहत  डॉ. रवजोत सिंह विधायक शामचुरासी ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जनौडी का प्रेरणादायक दौरा किया, जिसमें उन्होंने छात्रों को वार्षिक परीक्षाओं की बेहतर तैयारी के टिप्स साझा किए। इस मौके पर प्रिंसिपल  शैलेंद्र ठाकुर प्रभारी स्कूल मूल्यांकन एवं सहयोग टीम होशियारपुर मौजूद रहे। डॉ. रवजोत सिंह ने कहा कि विद्यार्थियों को अपने जीवन के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए दृढ़ संकल्प और लगन के साथ कड़ी मेहनत करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सफलता का कोई छोटा रास्ता नहीं होता, इसके लिए नियमित योजना और समर्पण की जरूरत होती है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए हर संभव सहयोग प्रदान कर रही है।

Advertisements

प्रिंसिपल शैलेंद्र ठाकुर प्रभारी विद्यालय मूल्यांकन एवं सहयोग दल  ने बताया कि बोर्ड की कक्षाओं की प्री बोर्ड परीक्षाएं 20 जनवरी से शुरू हो रही हैं. उन्होंने कहा कि वार्षिक परीक्षा की तैयारी के लिए ये परीक्षाएं छात्रों के लिए काफी फायदेमंद साबित होती हैं।

विद्यालय प्रमुख प्रिंसिपल  रणजीत सिंह ने अतिथियों का स्वागत किया और स्कूल की शैक्षणिक गतिविधियों और उपलब्धियों की जानकारी दी। यह जानकारी समरजीत सिंह जिला मीडिया समन्वयक व योगेश्वर सलारिया जिला सोशल मीडिया समन्वयक ने दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here