रेलवे मंडी स्कूल की 4 छात्राएं राज्य स्तरीय खेलों में लेंगी हिस्सा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। शिक्षा विभाग पंजाब की तरफ से आयोजित जिला स्तरीय स्कूल खेलों में कराटे प्रतियोगिता का आयोजन स्थानीय डी.ए.वी. स्कूल होशियारपुर में किया गया। कराटे प्रतियोगिता में रेलवे मंडी स्कूल की कुल खिलाडिय़ों ने प्रिंसिपल ललिता रानी की अगुवाई में भाग लिया तथा जिले से आई हुई अलग-अलग खिलाडिय़ों को हरा कर अलग-अलग भार वर्ग तथा उम्र वर्ग में 8 मैडल जीतकर रेलवे मंडी स्कूल का नाम रोशन किया।

Advertisements

स्कूल की 12वीं-सी की दीपिका जोशई ने अंडर-19 उम्र वर्ग में स्वर्ण पदक, 11वीं-बी की दिवांशी ने अंडर-17 में स्वर्ण, अंडर-17 में खुशी कुमारी ने 36 किलो भार वर्ग में स्वर्ण व 9वीं-बी कक्षा की मुस्कान ने अंडर-14 में स्वर्ण पदक जीतकर स्कूल का मान बढ़ाया है। इसके साथ ही स्कूल की 8वीं कक्षा की छात्रा रजनी कुमारी व 9वीं की प्रिया शर्मा ने अपने भारवर्ग में रजत पदक हासिल किए तथा 9वीं कक्षा की चंचलव 10वीं की मानसी ने अपने-अपने भार वर्ग में कांस्य पदक हासिल करके स्कूल का नाम रोशन किया।

जिला स्तरीय खेलों में विजेता 4 खिलाड़ी पटियाला में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगी। इस मौके पर प्रिंसिपल ललिता रानी ने विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित किया। इस अवसर र सरबजीत कौर, शीला देवी व जोगिंदर कौर आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here