चौहाल स्कूल के वालंटियरो व स्टाफ को मेजर सरीन ने प्रमाणपत्र देकर किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। लोकसभा चुनावों के दौरान दिव्यांग मतदाताओं की सहायता करने वाले सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल चौहाल के वालंटियरो को चौहाल स्कूल में आयोजित एक समागम के दौरान एस.डी.एम. मेजर अमित सरीन ने प्रमाण पत्र दे कर सम्मानित किया। इस मौके पर बच्चों को संबोधित करते हुए मेजर अमित सरीन ने कहा कि लोकसभा चुनावों में वालंटियरों ने शानदार काम किया है। उन्होंने कहा कि बच्चों को लाइब्रेरी के साथ जोडऩा चाहिए।

Advertisements

नवीनतम जानकारी के अभाव में बच्चे कई बार पूरी जानकारी हासिल नही कर पाते जिसका नुकसान उन्हें परीक्षा में कम अंक लेकर उठाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि आज का दौर विज्ञान का है। मोबाइल के एक क्लिक से किसी विषय की पूरी जानकारी प्राप्त की जा सकती है। उन्होंने कहा कि बच्चों को समाचार पत्र हर रोज पढऩा चाहिए ताकि उन्हें पता हो कि हमारे आस-पास क्या चल रहा है। उन्होंने कहा कि मेहनत के बल पर ही जीवन में आगे बढ़ा जा सकता है। मेजर अमित सरीन ने कहा कि सरकारी स्कूलों में उच्च शिक्षा प्राप्त अध्यापक कार्य कर रहे है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद सरकारी स्कूल में अपनी शिक्षा ग्रहण की है। इस मौके पर प्रिंसीपल इंदिरा रानी ने कहा कि प्रशासन की तरफ से दी गई किसी भी ड्यूटी को करने के लिए स्कूल का स्टाफ हर समय उपस्थित है। उन्होंने कहा कि उनके स्कूल के कर्मचारियों ने चुनावों के दौरान अपने काम को बाखूवी निभाया है। इस अवसर पर लैक्चरर संदीप सूद, अशोक कालिया, लवजिंदर सिंह, निर्मला देवी, रजनी, आकाशदीप कौर, कर्मजीत कौर, नवनीत कौर, दलजीत कौर, सुनीता, रजनीश डडवाल, मनजिंदर कौर को भी एस.डी.एम मेजर अमित सरीन ने प्रमाण पत्र दे कर सम्मानित किया। इस मौके पर चंद्र प्रकाश सैनी, आयूष शर्मा, विक्रम चंदेल आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here