गांव मांझी: संधू फार्म में मृत मिली गाएं और कटे हुए जानवर का मांस, मामला दर्ज, जांच शुरु

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव मांझी में स्थित एक फार्म हाउस से मृत गाएं एवं किसी जानवर का मांस मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी। जानकारी देते हुए वायसलैस सेकेंड इनिंग होम संस्था के नवीन ग्रोवर ने बताया कि उन्हें किसी ने बताया था कि फार्म हाउस में मृत गाएं पड़ी हुई हैं और वे इसकी सूचना मिलते ही जब वह फार्म में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक गाय बुरी तरह से करंट लगने से मरी पड़ी थी तथा उसकी हालत से ऐसा लग रहा था कि उसकी मौत हुए 4-5 दिन हो चुके होंगे।

Advertisements

इसके बाद उन्हें एक और गाए जिसकी मौत भी करंट लगे से हुई होगी भी मृत मिली। इस उपरांत उन्होंने आसपास देखा तो वहां बने एक कमरे में कुछ लोग बैठे हुए थे तथा जब उन्होंने वहां रखे बर्तन देखे तो उनमें मीट था तथा कुछ मीट कटा हुआ पड़ा हुआ था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी व फार्म के गेट के पास आ गए ताकि कमरे में बैठे लोग उन्हें किसी तरह का नुकसान न पहुंचा सकें। इसके साथ ही उन्होंने कमरे से एक सांभर की खल भी बरामद की। जिससे साफ है कि उक्त लोग जंगली जानवरों के साथ-साथ गायों को भी अपना शिकार बनाते होंगे।

इस मौके पर कमलजीत निवासी मांझी ने बताया कि उसका घर फार्म के समीप ही है और उनकी भी दो गाय की भी करंट लगने से मौत हो चुकी है। ये दूसरे समुदाय से संबंधित लोग हैं जो फार्म में रहते हैं तथा एक गाय को ये काट खा भी चुके हैं। उन्होंने कहा कि इसे संधू फार्म कहते हैं और ये किसी बड़े पूर्व अधिकारी का फार्म है।

दूसरी तरफ थाना सदर पुलिस प्रभारी लोमेश शर्मा ने कहा कि उन्होंने इस संबंधी विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here