थाना सदर पुलिस ने 3 झपटमारों सहित 2 सुनियारों को किया गिरफ्तार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: भूपेश प्रजापति। असामाजिक तत्वों को पकडऩे के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा चलाई गई मुहिम के तहत एस.पी. परमिंदर सिंह व डी.एस.पी. सिटी जगदीश राज अत्री के दिशानिर्देशों से थाना सदर प्रभारी गगनदीप सिंह सेखों की अगुवाई में प्रैसवार्ता का आयोजन किया गया।

Advertisements

प्रैस को संबोधित करते हुए एस.पी. परमिंदर सिंह ने बताया कि एस.आई. अजीत सिंह ने पुलिस पार्टी सहित गांव छावनी कलां में एक प्लेटिना मोटरसाइकिल पर सवार वरिंदर कुमार उर्फ बंटी पुत्र तरसेम लाल निवासी बूथगढ़ थाना सदर की तलाशी लेने पर उसके पास से 135 ग्राम नशीला पदार्थ, गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी पुत्र इंद्रप्रीत सिंह निवासी थाना बोहन से 125 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया तथा हरविंदर कुमार पुत्र नरेश कुमार निवासी बोहन थाना चब्बेवाल जोकि मोटरसाइकिल चला रहा था को काबू किया।

जिन्होंने पूछताछ दौरान माना की उन्होंने मिल कर पहले माहिलपुर से एक प्लेटिना मोटरसाइकिल चोरी किया, फिर बुल्लांबाड़ी चौंक में पैदल जा रही महिला के कान से बालियां झपटी, गांव कक्कों की नहर पर जा रही महिला की कानों की बालियां झपटी थी, फिर तीनों ने माहिलपुर से जेजों साईड जाती सडक़ पर महिला के कानों की बालियां झपटी थी, उन्होंने बताया कि झपटी हुई बालियों को वह विपन कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी मोहल्ला कमालपुर तथा गौरव चड्डा पुत्र शिव कुमार चड्ढा निवासी चब्बेवाल की गांव चब्बेवाल स्थित सुनियारे की दुकानों पर बेच दिया करते थे।

पुलिस ने बताया कि उक्त आरोपियों को गिरफ्तार कररके धारा 411 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस पार्टी ने बताया कि आरोपी वरिंदर कुमार उर्फ बंटी पुत्र तरसेम लाल निवासी बूथगढ़ थाना सदर के खिलाफ पहले भी लूटपाट के 4 मामले दर्ज हैं तथा 12 दिसंबर 2019 को ही वरिंदर सैंट्रल जेल से 2 साल की सजा काट कर रिहा हुआ है, जिन्हें सरकार की तरफ से शहर में विभिन्नस्थानों पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज ट्रेस करके चोरी हुआ प्लेटिना मोटरसाइकिल तथा 5 सोने की बालियां बरामद की हैं। उन्होंने बताया कि उक्त आरोपियों को अदालत में पेश करके अधिक जानकारी जुटाने के लिए पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here