हिमाचल और पंजाब के मंदिरों से आभूषण चुराने व खरीदने वाले 3 गिरफ्तार, 1 तलवाड़ा का सुनियार भी शामिल

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। हिमाचल पुलिस की टीम ने धर्मशाला से पंजाब तथा हिमाचल प्रदेश के धार्मिक स्थलों में चोरियों को अंजाम देने वाले गिरोह के दो सदस्यों को काबू करने में सफलता हासिल की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमाचल के धर्मशाला के एक कुनाल पत्थरी मन्दिर में चोरी होने के संबंध में 25 नवम्बर 2019 को धारा 457, 380, 34, 411 के तहत दो आरोपियों अली मोहमंद पुत्र शफी मोहमंद वासी गावं के जिला कांगडा तथा पवन कुमार पुत्र प्यारे लाल निवासी भंडारी मोहल्ला बटाला (पंजाब) के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था।

Advertisements

इन्ही दोनों चोरों ने तलवाड़ा ब्लाक के गावं कमाही देवी के मंदिर से 23 फरवरी 2020 भी माता की मूर्ति से सोने के आभूषण चोरी किए थे। इस संबंधी हिमाचल पुलिस के एसएचओ राकेश कुमार, एच.सी विजय कुमार, सावन ठाकुर, गुरजीत सिंह ने तलवाड़ा थाने में प्रेसवार्ता दौरान बताया कि तलवाड़ा के मीडिया द्वारा चलाई गई खबरों के बाद पुलिस को इन चोरों को पकडऩे में बड़ी सफलता मिली है। उन्होंने बताया कि उक्त आरोपी बाइक पर सवार होकर दोनों राज्यों में चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे।

इन चोरों ने एक ही बाइक पर दोनों वारदातों को अंजाम दिया। हिमाचल पुलिस ने तलवाड़ा से एक सुनियार दीपक कुमार पुत्र शाम सिंह को भी पकड़ा इस पर चोरी का माल खरीदने का आरोप है। हिमाचल पुलिस इन तीनों को पहले तलवाड़ा लाई फिर वापिस धर्मशाला ले गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here