हल्का गगरेट की जनता की पहली पसंद हैं राकेश कालिया: कांग्रेसी नेता

Campaign-favour-Rakesh-Kalia-candidate-congress-Gagret-Himachal-Pradesh.jpg

गगरेट (द स्टैलर न्यूज़)। गगरेट विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेसी उम्मीदवार राकेश कालिया के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए होशियारपुर के विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई में जुटी टीम ने विभिन्न गांवों में जाकर जन सभाओं में भाग लिया और जनता को कांग्रेसी दूरगामी नीतियों और जन कल्याण योजनाओं की जानकारी दी। इस मौके पर अनिल कुमार सोनू, शादी लाल, चरनजीत अरोड़ा, दिनेश वालिया, शिंदा कालिया, धर्मपाल सोनू, नरेश, अरुण, कपिल शर्मा तथा धानू राम आदि ने जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब में अकाली-भाजपा ने मिलीभगत करके जनता को भ्रष्टाचार और नशों की अलामतों के सिवाये कुछ नहीं दिया। उन्होंने कहा कि अब जबकि पंजाब में कांग्रेस की सरकार आई है तो लोगों ने राहत की सांस ली है।

Advertisements

उन्होंने जनता से कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने लोगों से उनके मौलिक हक छीनने के प्रयास किए हैं तथा ऐसी पार्टी को प्रदेश सौंपकर जनता को किसी भी सूरत में यह गलती नहीं करनी है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में पिछले पांच साल में कांग्रेस सरकार ने जो कार्य करवाए हैं तथा कर्मचारियों के हितों के लिए जो फैसले लिए हैं वह एतिहासिक हैं और जनता को चाहिए कि वे एक बार फिर से प्रदेश की भलाई के लिए कांग्रेस के पक्ष में वोट करे और प्रदेश के एक-एक कांग्रेसी प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाए। नेताओं ने कहा कि राकेश कालिया बहुत ही मेहनती एवं युवा प्रत्याशी हैं और पिछले पांच साल में इस युवा नेता ने अपने क्षेत्र को विकसित क्षेत्रों की श्रेणी में खड़ा करने का भर्सक प्रयास किए हैं, जिनके दम पर आज क्षेत्र से कई समस्याओं का खातमा हुआ है।

इस दौरान जनता से मिले उत्साह को देखते हुए नेताओं ने कहा कि जनता खुद इस बात की गवाही दे रही है कि इस बार फिर से विधानसभा क्षेत्र गगरेट से राकेश कालिया की ही विजयी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here