युवा कांग्रेसियों ने फूंका केन्द्र सरकार का पुतला

youth-congress-protest-against-modi-govt-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा पिछले साल 8 नवंबर को लिए गए नोटबंदी के फैसले के विरुद्ध कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ से आज का दिन काले दिवस के तौर पर मनाया गया। होशियारपुर से लोकसभा अध्यक्ष यूथ कांग्रेस एडवोकेट रोहित जोशी की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने कचहरी चौक पर केन्द्र की भाजपा व मोदी सरकार का पुतला फूंका। इस मौके पर एडवोकेट जोशी ने कहा कि नोटबंदी वाला दिन देश वासियों के लिए किसी काले दिन से कम नहीं था और इसके दुष्परिणामों से सबी वाकिफ हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को चौपट करके रख दिया है। इससे देश वासियों की मुसीबतें और बढ़ गई हैं। उन्होंने बताया कि यूथ कांग्रेस देश भर में इस दिन को काला दिवस के तौर पर मना रही है।

Advertisements

इस दौरान शाम चौरासी के अध्यक्ष नबाब पहलवान ने कहा कि आज देश में हाहाकार मचा हुआ है और लोग मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने को तैयार बैठे हैं।

इस मौके पर बलदेव सिंह फुगलाणा, मेजर सरपंच, अमनदीप सरपंच, गोल्डी कमालपुर, हैप्पी कलेर, सुखचैन सरपंच, जतिंदर भोलू, कुलवंत पवार, नवाब पहलवान, मंगजीत गंभोवाल, रनदीप गंभोवाल, हरजिंदर कौर चब्बेवाल सहित बड़ी संख्या में युवा कांग्रेसी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here