शहीद भगत सिंह स्पोर्टस टूर्नामैंट सफतापूर्वक संपन्न

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू देश भगत टैक्निकल कालेज फतेहगढ़ द्वारा कालेज कैंपस में आयोजित एक दिवसीय शहीद भगत सिंह स्पोर्टस टूर्नामैंट आज सफलतापूर्वक सम्पन्न हुआ। इस टूर्नामैंट के समापन पर एक समापन समारोह का आयोजन कालेज के चेयरमैन स. बलविंदर सिंह की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।

Advertisements

इस समारोह में भाजपा के जिला प्रधान डा. रमन घई, सी. कांग्रेस नेता एडवोकेट नवीन जैरथ व अजीत सिंह लक्की पूर्व पार्षद विशेष तौर पर शामिल हुए। इस टूर्नामैंट में देशभगत टैक्निकल कालेज भटेड़ तलवाड़ा और देशभगत टैक्निकल कालेज होशियारपुर के बीच अलग अलख खेल मुकाबले करवाए गए। इन मुकाबलों में दोनो कालेजों की टीमों ने बेहतर खेल प्रदर्शन किया जिसमें देश भगत टैक्निकल कालेज होशियारपुर ने वालीबाल, बास्केटबाल में विजयी रहा और देशभगत टैक्निकल कालेज भटेड़ तलवाड़ा फुटबाल, बैडमिंटन और रस्साकशी मुकाबलों में विजयी रहा।

इसके अलावा देशभगत टैक्निकल कालेज भटेड़ तलवाड़ा का अमित सरोआ शाटपुट मुकाबले में अव्वल रहा। समारोह को संबोधित करते हुए डा. रमन घई ने कहा कि खेल मुकाबले जहां युवाओं को सेहत के प्रति जागरूक करने में सहाई हैं, वहीं युवाओं को अपने दम पर तरक्की की ओर अग्रसर होने का संदेश भी देते हैं।
उन्होंने कहा कि आज जहां युवा दिन प्रतिदिन नशों की दलदल में फंसता जा रहा है, यही समय है कि हम इस प्रकार के खेल मुकाबले आयोजित कर युवाओं के जोश को एक सार्थक दिशा दे सकते हैं। इस मौके पर कालेज के चेयरमैन बलविंदर सिंह व समूह मैनेजमैंट ने विशेष अतिथियों को सम्मानित किया। इस समारोह व टूर्नामैंट में कालेज के समूह स्टाफ व जसप्रीत सिंह का विशेष सहयोग रहा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here