बी.एम.डब्ल्यू. की तेज रफ्तार बनी हादसे कारण, दुकान में घुसी रिक्वरी वैन और स्कूटर सवार की टूटी टांग

BMW-car-hit-recovery-van-chankoya-Nawashehar-one-injured.jpg

नवांशहर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। होशियारपुर-चंडीगढ़ मार्ग पर जिला नवांशहर के तहत पड़ते इलाके चणकोया थाना बलोचौर के समीप बाद दोपहर करीब 2-ढाई बजे एक तेज रफ्तार बी.एम.डब्ल्यू कार चालक ने ओवरटेटिंग के चक्कर में सरकारी बस को टो करके ले जा रही रिक्वरी वैन को टक्कर मार दी, जिससे गाड़ी का टोचन टूट गया और रिक्वरी वैन एक एक्टिवा को रौंदती हुई पास ही स्थित दवाई की दुकान के साथ जा टकराई। दूसरी तरफ कार एक रेहड़ी से टकराने उपरांत रुक गई और चालक मौके से फरार हो गए, जबकि जिस बस को टो करके ले जाया जा रहा था वह अनियंत्रित होकर एक स्कूटर सावर व रेहड़ी से टकराते हुए सडक़ से नीचे उतर गई। इस हादसे में तेज रफ्तार जहां हादसे का कारण बनी वहीं इस हादसे में स्कूटर सवार की टांग टूट गई जबकि अति व्यस्ततम मार्ग होने के बावजूद एक बड़ा हादसा टल गया।

Advertisements

BMW-car-hit-recovery-van-chankoya-Nawashehar-one-injured.jpg

बस चालक तरनजीत सिंह ने बताया कि उनकी बस खराब हो गई थी तथा उसे रिक्वरी वैन की मदद से टो करके खरड़ से पठानकोट ले जाया जा रहा था। जब वह चणकौया के समीप पहुंचे तो एक तेज रफ्तार कार ने रिक्वरी वैन को हिट कर दिया और इससे टोचन टूट गया और बस अनियंत्रित होकर सडक़ से नीचे उतर गई। इस दौरान एक स्कूटर सवार एवं रेहड़ी से भी बस टकरा गई, जिसमें स्कूटर सवार की टांग टूट गई और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

BMW-car-hit-recovery-van-chankoya-Nawashehar-one-injured.jpg

सरकारी बस को टो करके ले जा रही थी रिक्वरी वैन, ओवरटेक कर रही कार ने मारी रिक्वरी वैन को टक्कर और फिर हो गया हादसा

रिक्वरी वैन चालक रणजीत सिंह ने बताया कि वह अपनी साइड जा रहे थे कि अचानक उनकी वैन से एक कार के टकरा जाने से उनकी वैन भी अनियंत्रित हो गई और सडक़ किनारे खड़े एक एक्टिवा से टकराने उपरांत दवाईयों की दुकान से जा टकराई। उन्होंने कहा कि इस टक्कर में किसी को भी चोट नहीं आई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार चालक इतनी तेज था कि वह अपनी कार को नियंत्रण में नहीं रख सका और हादसे का कारण बना। लोगों ने बताया कि कार इतनी तेजी व जोर के साथ रिक्वरी वैन से टकराई कि उसका टोचन टूट गया और वाहन सडक़ से नीचे उतर गए व दुकान से जा टकराए। उन्होंने बताया कि जिस तरह से हादसा हुआ उससे लग रहा था कि कोई बड़ा नुकसान होगा, मगर भगवान का शुक्र रहा कि अधिक जानी नुकसान नहीं हुआ।

BMW-car-hit-recovery-van-chankoya-Nawashehar-one-injured.jpgइस दौरान कार की चपेट में आई रेहड़ी मालिक ब्रह्म सिंह निवासी मजारी एवं बस की चपेट में आने वाली रेहड़ी मालिक हरि प्रसाद निवासी चणकौया ने बताया कि कार सवार बहुत तेज था और टक्कर के बाद वह मौके स फरार हो गया। उन्होंने बताया कि इस हादसे में उनका काफी नुकसान हुआ है। वैन की चपेट में आए एक्टिवा मालिक जसविंदर कौर ने बताया कि वह नवांशहर से यहां पर दवाई लेने आई हुई थी तथा अगर वह एक्टिवा के पास होती तो उन्हें भी काफी चोट आ सकती थी।

BMW-car-hit-recovery-van-chankoya-Nawashehar-one-injured.jpg

BMW-car-hit-recovery-van-chankoya-Nawashehar-one-injured.jpg

घायल स्कूटर सवार की पहचान प्यारा सिंह पुत्र रामजी निवासी कौलगढ़ के तौर पर हुई है।

हादसे की सूचना मिलते ही थाना बलाचौर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी थी। इस संबंधी बात करने पर ए.एस.आई. जोगिंदर सिंह ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है तथा घायल के बयानों के बाद कार्रवाई क अमल में लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि फौरी जानकारी में हादसे का कारण तेज रफ्तार कार बताई जा रही है तथा जांच उपरांत बनती कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here