15 दिन में सेवा निवृत मुलाकिामों की बकाया राशि का प्रावधान करे सरकार: तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। किसी भी विभाग से सेवा निवृत हुआ मुलाकिाम अपने परिवार से ज्यादा उस विभाग को समय दे चुका होता है और जब सेवा निवृति के बाद वो अपने परिवार को समय देना चाहता है, ऐसे में विभाग की तरफ से उस की बनती बकाया राशि उसे समय पर न दे कर उस के साथ ज्यादती की जाती है। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने अपने कार्यालय में लोगों की मुश्किलों के समाधान हेतु लगाए गए खुले दरबार में उपस्थिति के संबोधित करते हुए कहे।
इस मौके पर तलवाड़ ने कहा कि कर्मचारियों के समूह को ही विभाग कहते हैं। अगर उस में से एक कर्मचारी सेवा निवृत हो गया हो, तो बाकियों को भी यह सोचना चाहिए कि कल उन की भी बारी है। तलवाड़ ने सरकार को सुझाव देते हुए कहा कि वो एक ऐसा कानून बनाए, जिस से सरकार की इतने साल सेवा करने के बाद जो भी अधिकारी या मुलाकिाम सेवा निवृत होता है, उसे अपने आप 15 दिन में सारे बकाया मिल जाने चाहिए, तां कि वो अपनी नई जिंदगी शुरू कर सके।
इस मौके पर सुरिंदर पाल, अजीत सिंह, दुर्गा प्रसाद, गुरपाल सिंह, जोगिंदर सिंह, काबल सिंह, कश्मीरा सिंह, संदीप शर्मा, मंगत राम, मदन लाल, तरूण, अलोक, सन्नी सैनी, सरबजीत भोपला, विकास, निपुण शर्मा, सुधीर शर्मा, कुलविंदर सिंह, बंटी, दीपक कुमार, यशपाल, जसबीर सैनी, संदीप शर्मा, परमजीत, मंजीत आदि भी उपस्थित थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here