हो जाओ सावधान: बुलेट दे पटाके पाए तां पुलिस घर आ के पाएगी पटाके, कटेगी चालान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), समीर सैनी। अगर आप भी बुलेट मोटरसाइकिल का साइलेंसर बदलकर यानि ऊँची आवाज करके चलाने तथा पटाखे बजाने का शौक मन में लिए बैठे हैं या इस शौक को पूरा कर रहे हैं तो इस शौक को तुरंत थोड़ दें। क्योंकि, पुलिस द्वारा बुलेट का साइलेंसर बदलने और पटीखे बजाने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करनी शुरु कर दी गई है।

Advertisements

गांव आदमवाल में एक युवक द्वारा बुलेट का पटाखे बजाए जाने से आसपास के लोग एवं राहगीर काफी परेशान था, जिस संबंधी किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी, जिसके बाद हरकत में हुई पुलिस ने बुलेट का नंबर ट्रेस किया और युवक के घर जाकर उसका चालान काटा और उसे आगे से ऐसा न करने की हिदायत दी। इस दौरान थाना सदर पुलिस ने युवकों को नसीहत की कि वह इस तरह के शौक न पालें, जिससे दूसरों को परेशानी का सामना करना पड़े।

इसके साथ ही पुलिस ने अभिभावकों से भी अपील की कि वह अपने बच्चों को समझाएं और ऐसा करने में सहयोग न करें। पुलिस ने बुलेट का लाइलेंसर बदलने वाले कारीगरों को भी चेतावनी दी कि वह ऐसा न करें, नहीं तो उनके खिलाफ भी कानूनी कार्यवाही को अमल में लाया जाएगा। इसलिए ध्वनि प्रदूषण को कम करने में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here