सेना में मेजर बनकर डा. वंदना ठाकुर ने गांव और जिले का नाम किया रोशन: लक्की ठाकुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राजपूत बिरादरी की तरफ से होशियारपुर के नजदीकी गांव कपाहट निवासी डा. वंदना ठाकुर को सेना में मेजर बनने पर बधाई देते हुए सम्मानित किया गया। इस मौके पर क्षत्रिय करणी सेवा पंजाब के अध्यक्ष लक्की ठाकुर ने कहा कि वंदना ठाकुर पुत्री स्व. नायक कुलदीप सिंह, जिसने पहले एमबीबीएस की डिग्री हासिल की और उसके बाद सेना में बतौर मेजर भर्ती होकर माता-पिता, गांव, बिरादरी एवं जिले का नाम रोशन किया है।

Advertisements

हमारी बेटियों पर हमें गर्व है। उन्होंने कहा कि छोटे गांव से उठकर इतना बड़ा मुकाम हासिल करना अपने-आप में एक मिसाल है, जो अन्य बच्चों को आगे बढऩे की प्रेरणा करेगा। इस मौके पर राजपूत सभा के पूर्व प्रधान ठाकुर सरजीवन सिंह ने बेटी वंदना को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पिता स्व. नायक कुलदीप सिंह के पदचिन्हों पर चलते हुए वंदना ने देश सेवा का जो जज्वा मन में लेकर डाक्टर बनने उपरांत मेजर की उपलब्धि हासिल की है उसके लिए सारा परिवार बधाई का पात्र है। इस दौरान मेजर डा. वंदना ठाकुर पत्नी मेजर रमन ठाकुर ने बताया कि उसका बचपन से ही फौज में भर्ती होने का सपना था कि वह फौज में आफिसर बनकर देश सेवा करे।

इसलिए उसने अपने सपने सपने को सच करने के लिए दिन रात मेहनत की और परिवार के आशीर्वाद एवं सहयोग से आज वह इस मुकाम पर पहुंच पाई है। उसने कहा कि घर-परिवार एवं इलाके की सेवा के साथ-साथ वह देश की सेवा कर पाएगी इसका उसे पूरा भरोसा है। इस मौके पर कैप्टन सुभाष डडवाल, मौंटी ठाकुर, चंचल, वंदना के दादा ठाकुर बलदेव सिंह, दादी ठातुक सुशीला देवी, माता अनीता ठाकुर, भाई अभी ठाकुर, भाभी आर्य ठाकुर, ठाकुर प्रिथवीपाल सिंह, ठाकुर कैप्टन तेजपाल, ठाकुर सूबेदार नरिंदर सिंह, ठाकुर प्रदीप कुमार, ठाकुर राजेश कुमार, ठाकुर मनजीत सिंह, ठाकुर सुनील कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here