सुतैहरी रोड पर गंदे नाले पर बनाए जा रहे मंदिर कार्य को लक्की ठाकुर और जावेद खान ने रुकवाया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के सुतैहरी रोड पर गंदे नाले पर मंदिर बनाए जाने संबंधी पता चलते ही श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महासचिव लक्की ठाकुर और सर्वधर्म शिव सेना के अध्यक्ष जावेद खान ने मौके पर पहुंचकर मंदिर कार्य को रुकवाया और मंदिर बनवा रहे लोगों को चेतावनी दी कि वह जल्द से जल्द इस ढाींचे को यहां से हटवाएं, अन्यथा उनके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने की शिकायत पुलिस में देकर कार्यवाही करवाई जाएगी।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए लक्की ठाकुर और जावेद खान ने कहा कि धार्मिक स्थान जोकि बहुत ही पवित्र एवं पावन स्थल पर बनाए जाते हैं, लेकिन दुख की बात है कि गंदे नाले पर मंदिर बनाया जाना किसी भी सूरत में तर्कसंगत नहीं है तथा यह सरासर धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ एवं धार्मिक मर्यादा के खिलाफ है। उन्होंने बताया कि मंदिर बनवा रहे लोगों ने तर्क दिया है कि यहां पर लोग गंदगी फेंकते हैं तथा उन्हें रोकने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है ताकि लोग गंदगी न फेंके। उन्होंने कहा कि अगर लोग उक्त स्थान पर गंदगी फेंकते हैं तो उन्हें रोकने के और भी बहुत सारे तरीके हैं, लेकिन गंदे नाले पर मंदिर बनाया जाना सरासर गलत है।

लक्की ठाकुर ने बताया कि मंदिर बनवा रहे लोगों ने उन्हें ऐसा न करने का आश्वासन दिया है तथा उन्होंने इस बात को समझा भी है कि उनके द्वारा मंदिर बनाने का फैसला गलत है। उन्होंने कहा कि फिर भी मंदिर बनवा रहे लोगों को चेतावनी दी है कि अगर उन्होंने मंदिर का निर्माणाधीन ढांचे को न हटाया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही हेतु कार्यवाही अमल में लाई जाएगी और धार्मिक भावनाएं आहत करने संबंधी धारा 295 का मामला दर्ज करवाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here