रयात बाहरा इंटरनैशनल स्कूल में वार्षिक समारोह का आयोजन

– श्री खन्ना ने बच्चों को किया पुरस्कृत
होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। बाहरा इंटरनेशनल स्कूल में पहला वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया जिस में स्कूल के बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम पेश किया इस कार्यक्रम में स्कूल की सभी कक्षाओं के छात्रों ने हिस्सा लिया । इस मौके पर पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने बतौर मुख्य मेहमान शिरक्त की । इस अवसर पर रयात बाहरा ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा विशेष तौर पर उपस्थित हुए । समारोह का आगाका शमां रौशन करके किया गया। कार्यक्रम के आरम्भ में बच्चों द्वारा शब्द गायन करके सभी को मंत्रमुग्ध किया।

Advertisements

इस के बाद प्रिंसीपल एपीएस चावला ने वार्षिक रिपोर्ट में स्कूल की उपल्बिधयों के बारे में बताया । समारोह की थीम बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ था। इस मौके पर बच्चों द्वारा बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ विषय पर नाटक पेश किया जिस में बच्चों ने अपने अपने किरदार को बेखूबी निभाया । सभी दर्शकों ने नाटक में हर किरदार की सराहना की। इस मौके पर मुख्याभी फर्क नहीं है। आज लड़कियां हर क्षेत्र में आगे हैं हमें भी अपनी सोच को बदलना चाहिए।तिथि खन्ना ने बच्चों को संबोधन करते हुए कहा कि लड़कियों को लडक़ों के बराबर के हक देने चाहिए। बेटी और बेटे कोई

इस मौके ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा ने भी बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि बेटियों को जरुर पढ़ाना चाहिये ताकि हमारी बेटीयां भी देश की तरक्की में बेटों के बराबर अपना योगदान दे सके। अंत में मुख्यातिथि द्वारा स्कूल के छात्रों को पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर स्कूल की वाइस प्रिंसीपल हरप्रीत पंधेर ने आए हुए मेहमानों का धन्यवाद किया। इस मौके पर कैंपस डायरेक्टर डॉ. चंद्र मोहन, मनजीत कौर बाहरा, मीनाक्षी खन्ना, डॉ.राकेश सचदेवा, डॉ. हरिंदर सिंह गिल, हरिंदर जसवाल, डॉ. एच.एस धामी, प्रो. आर.एस सलारिया, कुलदीप राणा व अन्य स्कूल स्टॉफ मौजूद था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here