गऊमांस बेचने वालों को तुरन्त करे गिरफ्तार: नई सोच 

होशियारपु (द स्टैलर न्यूज़)। दसूहा में गऊ मांस पकाते पकड़े गये आरोपियों पर पर्चा देकर अपनी जि़म्मेवारी से भाग रहा प्रशासन उक्त बात नई सोच वैल्फेयर सोसायटी के संस्थापक अध्यक्ष एवं पशु कल्याण सोसायटी के सदस्य अशवनी गैंद तथा महामंत्री भाजपा एवं पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने एक प्रैस नोट में कही। उन्होंने कहा कि गऊमाता को सभी धर्मों द्वारा पूजा जाता है और गऊमाता के साथ अत्याचार किसी भी हालत में बर्दाशत नही किया जायेगा। ऐसी घटनायें पंजाब में बढ़ रही हैं।

Advertisements

गऊधन की रक्षा के लिए नोडल अफसर नियुक्त करे पंजाब सरकार: अशवनी गैंद 

गैंद तथा भाटिया ने कहा कि आरोपी जोकि टांडा का रहने वाला है और काफी समय से इस कार्य में लगा हुआ है लेकिन पुलिस द्वारा कारवाई न करना और इसकी तह तक न पहुंचना समझ से परे है और 295-ए धारा लगा कर जल्द से जल्द गिरफ्तार करे सरकार, वरना संघर्ष का विगुल बजाया जायेगा। लेकिन पंजाब सरकार इस मामले को गंभीरता से नही ले रही और मूक दर्शक बनकर तमाशा देख रही हैं।

भाजपा-अकाली सरकार के समय में प्रदेश सरकार द्वारा हर एक जि़ले में एक नोड़ल अफसर लगाया जाता था जोकि गऊधन की रक्षा के मामलों को देखता था सो जिला प्रशासन से अपील है कि जि़ला होशियारपुर में भी एक नेाडल अफसर नियुक्त किया जाये जिसके लिए अगले सप्ताह एस.एस.पी. होशियारपुर को गऊ भक्तों एवं गऊशालाओं के प्रतिनिधियों के साथ मिलकर नोडल अफसर लगाने के लिए मांग पत्र दिया जायेगा। इस अवसर पर राजेश शर्मा, नीरज गैंद, अमन सेठी, हरीश गुप्ता, शिवम आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here