थाना सदर: 10 दिन से बेटी के फटे कपड़े लेकर इंसाफ के लिए भटक रहा मजबूर बाप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/समीर सैनी। सिंघा निवासी झुग्गी-झोंपड़ी भंगी चो, सुखियाबाद ने बताया कि उन्होंने एक व्यक्ति से कुछ पैसे उधार लिए हुए थे। उसने बताया कि वह उधार ली हुई रकम का अधिकतर पैसा उसे लौटा चुका था, मगर थोड़े से जो पैसे शेष रहते थे, उन्हें लेकर उक्त व्यक्ति अकसर उसे तंग परेशान किया करता था तथा उसके घर आकर गाली-गलोच करता था। उसने बताया कि 7 नवंबर को देर सायं करीब 9 बजे उक्त व्यक्ति अपने करीब 5-6 अज्ञात साथियों के साथ उसके घर आ गया और उसे गालियां देने लगा। इससे पहले कि वह कुछ कहता उक्त व्यक्ति ने उसे मारना पीटना शुरु कर दिया तथा पिता को पिटता देख जब उसकी बेटी उसे बचाने आई तो उसने उसे भी बुरी तरह से पीटा और उसके व उसकी बेटी के कपड़े फाड़ दिए। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हुए और उन्होंने हमलावरों से उन्हें बचाया। अधिक लोगों को इकट्ठा हुआ देख हमलावर वहां से धमकियां देते हुए चले गए। उसने बताया कि इस संबंधी पुलिस को बताए जाने के बावजूद आजतक कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके चलते वह हर पल डर के साये में जीने को मजबूर हैं।

Advertisements

financer-beaten-father-daughter-Hoshiarpur-Punjab.jpg

जिला कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष लाल चंद भट्टी ने बताया कि उन्हें जब इस मामले में पता चला तो उन्होंने तुरंत आकर बाप-बेटी से मुलाकात की और उन्हें आश्वस्त किया कि कांग्रेस की सरकार किसी गरीब के साथ धक्का नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि वे व कुछ अन्य गणमान्य जिनमें पार्षद कमलजीत कटारिया भी साथ थे ने थाना सदर पुुलिस से इस मामले में कार्रवाई सबंधी बात की है। उन्होंने कहा कि उक्त बाप-बेटी को हर हाल में इंसाफ दिलाया जाएगा।

इस संबंध में बात करने पर थाना सदर प्रभारी राजेश अरोड़ा ने कहा कि मामला उनके ध्यान में आया है और उन्होंने ए.एस.आई. सेवा सिंह को इस मामले की जांच का जिम्मा सौैंपा है तथा आरोपियों के खिलाफ केस रजिस्टर्ड करने को कहा है।

इस बारे में बात करने पर ए.एस.आई. सेवा सिंह ने कहा कि वे मौका देखने जा रहे हैं तथा जांच करके रिपोर्ट अधिकारी को सौंपी जाएगी तथा उनके परामर्श उपरांत केस रजिस्टर्ड कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here