श्री हरमंदिर साहिब के गलियारे में बार-बार हुए धमाकों ने सरकार की कानून व्यवस्था के प्रति सतर्कता की पोल खोली: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़): भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिला महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू, जिला सचिव अश्वनी गैंद, कमलजीत सेतिया यशपाल शर्मा, सरबजीत  सिंह के द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि पंजाब के हालात बहुत नाजुक मोड़ से गुजर रहे हैं कानून व्यवस्था  पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है। श्री दरबार साहिब के गलियारे में हुए  एक के  बाद एक  तीन धमाकों ने सरकार की सुरक्षा एजेंसियों की सतर्कता की पोल खोल दी है,  जिससे  पंजाब में दहशत के माहौल के चलते जहां पर कोई भी नया उद्योग या बड़ा व्यापारिक घराना नहीं आ रहा।

Advertisements

नौजवान पीढ़ी ने अपना रुख विदेशों की तरफ कर लिया है, इससे पंजाब के भविष्य पर खतरे के बादल मंडराने शुरू हो गए हैं। भाजपा नेताओं ने कहा कि सरकार की नलाइकिओं  के चलते पंजाब  इस समय गैंगस्टरों  के हवाले हैं।  गैंगस्टर आतंक के सहारे अपनी शर्तें मनवा रहे हैं तथा लोगों को लूट रहे हैं।  खिलाड़ी संदीप तथा कलाकार सिद्धू  मूसेवाले जैसे हाई प्रोफाइल केसों  में भी पंजाब पुलिस सरकार की इच्छाशक्ति की कमी के कारण दोषियों को पकड़ नहीं पा रही हैं। अमृतपाल सिंह के मामले में भी सरकार को भारी किरकिरी का सामना करना पड़ा।

उन्होंने कहा कि अगर श्री दरबार साहिब में तैनात सुरक्षाकर्मी  सतर्कता ना बरतते  तो अमृतसर में हुए धमाके आने वाले समय में और भयंकर परिणाम ला सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री  भगवंत मान चाहे  जितने मर्जी कानून व्यवस्था को ठीक करने के दावे कर ले परंतु वास्तविकता यह है कि कानून  व्यवस्था की स्थिति बिल्कुल नियंत्रण से बाहर है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here