कैबिनेट मंत्री जिंपा ने शहर में फागिंग अभियान की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि लोगों को डेंगू, मलेरियां जैसी बीमारी से बचाने के लिए नगर निगम की ओर से फागिंग शुरु कर दी गई है और शहर के सभी वार्डों में यह कार्य युद्ध स्तर पर चलाया जाएगा। वे आज वार्ड नंबर 15 व 13 मोहल्ला सुंदर नगर में फागिंग की शुरुआत करवाने के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी, दि होशियारपुर सैंट्रल कोआप्रेटिव बैंक के चेयरमैन विक्रम शर्मा, सहायक कमिश्नर नगर निगम संदीप तिवाड़ी व पार्षद चंद्रावती भी मौजूद थे।

Advertisements


कैबिनेट मंत्री ने कहा कि नगर निगम की ओर से सभी वार्डो में फागिंग करवाने संबंधी शेड्यूल तैयार कर लिया गया है और चरणबद्ध तरीके से वार्डो में फागिंग करवाई जा रही है। इस दौरान उन्होंने नगर निगम को फागिंग के साथ-साथ सभी वार्डों में सफाई प्रबंधों को यकीनी बनाने के निर्देश देते हुए कहा कि इस कार्य में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने सहायक कमिश्नर नगर निगम को निर्देश दिए कि जिस क्षेत्र में भी डेंगू के केस सामने आते हैं उस इलाके में लगातार फागिंग को यकीनी बनाया जाए।


ब्रम शंकर जिंपा ने कहा लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे डेंगू की रोकथाम के लिए अपने घर के साथ आस-पास साफ रखें। उन्होंने कहा कि घरों व कार्यालयों में सप्ताह के एक दिन कूलरों, फ्रिजों की ट्रे आदि की सफाई करवाई जाए। उन्होंने लोगों को अपील करते हुए कहा कि वे अपने आस-पास को साफ रखें व गली मोहल्लों में पानी खड़ा न होने दे। इस मौके पर एक्सियन कुलदीप सिंह, सुमेश सोनी, वरिंदर वैद, चंदन लक्की, नवीन कुमार के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here